हिसार

गुजरात और हिमाचल की जीत पर भाजपा ने मनाया जश्न

आदमपुर,
आदमपुर में गुजरात और हिमाचल प्रदेश में भाजपा की जीत पर जश्न मनाया गया। लोकनिर्माण विश्रामगृह में भाजपाइयों ने मिठाईयां बांटी व ढोल बजाकर जश्न मनाया। इस दौरान भाजपा जिंदाबाद.. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे गूंज उठे। पार्ट टाइम नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
भाजपा नेता एवं मार्केट कमेटी चेयरमैन सुखबीर डूडी ने कहा कि 2 और प्रांतों में भाजपा की सरकार ने साबित किया है कि भाजपा सबका साथ सबका विकास के नारे को साकार कर रही है और ये जीत पूर देश की है। गुजरात की जनता ने भाजपा के पक्ष में जनादेश देकर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता पर मुहर लगा दी है। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार

निगरानी समिति के अध्यक्ष मुनीष ऐलावादी ने कहा कि गुजरात और हिमाचल की जीत के साथ ही भाजपा महज 4 राज्यों में सिमट कर रह गई है। आने वाले समय में इन चारों प्रदेश में भाजपा का कमल खिलेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने गुजरात चुनावों के दौरान समाज को बांटने की कोशिश की, लेकिन जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास कार्यों पर विश्वास जता कर साफ कर दिया कि अब जातपात पर नहीं काम पर वोट मिलते है। जीवन आधार न्यूज पोर्टल के पत्रकार बनो और आकर्षक वेतन व अन्य सुविधा के हकदार बनो..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

ढोल नगाड़ों पर भाजपाई जमकर थिरके पटाखे फोड़े गए मिठाईयां भी बांटी। इस मौके पर अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष सुभाष जैन, पंचायत समिति चेयरपर्सन प्रतिनिधि महेंद्र भादू, वाइस चेयरपर्सन लक्ष्मी देवी, सरोज बाला, जे.पी. पाहवा, पवन जैन, कुलदीप डेलू, सुंदर डेलू, बंसीलाल महोब्बतपुर, सुरेश जैन, विनोद गोदारा खासा, सुभाष बोस, महाबीर ठाकर, शमशेर बैनीवाल, सुग्रीव थालोड़, बलराज आदि मौजूद रहे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

1986 लोगों के बने टेंपरेरी राशन टोकन, बीएलओ को बांटने के लिए सौंपे : निगम आयुक्त

VIDEO मैनेजर के गले पर पिस्तौल लगाकर बैंक में लूट, लुटेरे बुलेट से फरार

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर : परिवार के आगे कुंडी लगाकर चोरों ने दूसरे कमरे से नगदी और जेवर चुराएं