जींद हरियाणा

​cctv कैमरे में कैद हुई हत्या की वारदात

जींद

हरियाणा में अपराधी बेखौफ हो चुके है..उन्हें शासन,प्रशासन और कानून का कोई भय नहीं है। ऐसे ही बेखौफ हो चुके अपराधियों ने सोमवार को सुबह 8 बजे जींद में एक घर का चिराग सदा के लिए बुझा दिया।


जींद में 24 साल का आनंद सुबह स्कूटी पर अपने दोस्त के साथ कुछ समान लेने रोहतक रोड पर गया। वहां दोनों स्कूटी खड़ी करके एक अस्पताल के बाहर चाय की दुकान पर बैठकर चाय पीने लगे। चाय पीने के बाद करीब 8 बजे आनंद स्कूटी पर चलने लगा, इसी दौरान बाइक पर सवार दो बदमाश पहुंचे और आते ही उन्होंने आनंद पर तबाड़तोड़ फायरिंग करनी शुरु कर दी। एक बदमाश अपने दोनों हाथों में अलग—अलग पिस्तोल लिए था और लगातार फायर कर रहा था। जबकि दूसरा बदमाश के पास एक पिस्तोल थी, जिससे वो भी फायर कर रहा था। आनंद को 6 गोलियां लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बाद दोनों बदमाश हथियारों को हवा में लहराते हुए बाइक पर फरार हो गए। बाइक पर भागते हुए इन बदमासो के हौंसले इतने अधिक बुलंद थे कि उन्होंने सामने से आ रहे एक साइकिल सवार पर भी फायर किया |

हत्या की यह पूरी वारदात ​cctv कैमरे में कैद हो गयी। वारदात को अंजाम देकर ये दोनों बदमाश ​फरार हो गए। मृतक आनंद की कुछ दिन पहले ही सगाई हुई थी।
घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जींद के पुलिस अधीक्षक शशांक आनंद ने मौके का निरक्षण किया। उन्होंने कहा कि cctv फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है। मामला पुरानी रंजिश से जुड़ा दिखाई दे रहा है। उन्होंने बताया कि बदमाश सफेद रंग की अपाचे बाइक पर सवार होकर गए हैं, इस बारे में किसी को कोई सुराग लगे तो जरूर बताएं। बदमाशों के बारे में सूचना देने वाले को इनाम दिया जायेगा तथा उसकी पहचान गुप्त रखी जायेगी।

Related posts

ना डाक्टर मिला..ना ही नर्स..तड़फ—तड़फ कर मर गई महिला

Jeewan Aadhar Editor Desk

सरकार को झटका, निुयक्तियों में भी आर्थिक आधार के आरक्षण पर रोक

पुरूष प्रदान समाज को अपनी सोच बदलनी होगी—कविता जैन