फतेहाबाद

सालों ने घर में घुस कर जीजा के तोड़ दिए हा​थ—पैर


फतेहाबाद(साहिल रुखाया)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

पत्नी के साथ खटपट के चलते कोर्ट में चल रहे तलाक केस के दौरान युवक की उसके सालों ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर बेरहमी से पिटाई कर दी। पिटाई में युवक के दोनों हाथ और दोनों पैरों को बुरी तरह तोड़ दिया। इसके चलते युवक के हिसार के निजी अस्पताल में लगातार आॅप्ररेशन चल रहे है। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। घटना 15 दिसंबर की है। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।

सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि किसी ने बाहर से दरवाजा खटखटाया..दरवाजा खटखटाने पर सतबीर दरवाजा खोलने जाता है तो कुछ युवक उसे बाहर खींचने का प्रयास कर रहे है..इस दौरान सतबीर की बुजूर्ग मां बीच में आ जाती है..और सतबीर को अंदर खींच लेती है..इस पर युवक अंदर दाखिल होते है और सतबीर पर हमला बोल देते है…बीच—बचाव कर रही सतबीर की मां को एक युवक धक्का देकर दूर कर रहा है..जब मां बार—बार बीच में आ रही है तो हमलावरों में से एक युवक उसे भी मार कर दूर कर रहा है…हमलावर लगातार सतबीर के पैर और हाथ पर वार कर रहे है..इस दौरान सतबीर का बिमार पिता और एक महिला भी बीच में आते दिखाई दे रहे है…हमले के दौरान सतबीर की मां पड़ोसियों को बुलाने बाहर गई…इस दौरान हमलावरों ने सतबीर को जमकर पीटा और फिर उसे घसीटकर बाहर ले जाने का प्रयास कर रहे है..इसी दौरान एक बार फिर सतबीर की मां बीच में आ जाती है और हमलावर अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पा रहे है..।

हिसार में उपचार करवा रहे सतबीर ने हमले का आरोप अपने सुसरालजनों पर लगाया है।उसका कहना है कि फतेहाबाद कोर्ट में प्रोपर्टी का केस हारने के बाद सुसराल पक्ष से उसकी कहासुनी हुई थी। इस मामले की शिकायत उसने पुलिस को दी थी, लेकिन पुलिस ने उस पर कोई कार्रवाई नहीं की। इस दौरान 15 दिसंबर को एक बार फिर उन्होंने मेरे उपर जानलेवा हमला कर दिया। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
सिटी थाना के एसएचओ सुरेंद्र कंबोज ने बताया कि इस मामले में सतवीर की शिकायत पर 8 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।
कोर्ट में चल रहे मामले के बावजूद इस प्रकार कानून हाथ में लेते हुए घर में घुसकर मारपीट करना सभ्य समाज में असभ्य आचरण ही कहलायेगा। ऐसे में दोषियों के खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई होनी तय है।

जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

महिला करती मिली ऐसा काम..पुलिस को करना पड़ा गिरफ्तार

तकनीकि खराबी आने के कारण बीच गांव में उतरा पैराग्लाइड, ग्रामीणों में मचा हड़कंप

Jeewan Aadhar Editor Desk

भू—माफिया हुए सक्रिय, 2 एकड़ में काटी अवैध कॉलोनी..प्रोपर्टी का धंधा चमकाने की कोशिश