हिसार

देशभर में भाजपा का इस समय कोई विकल्प नहीं : गायत्री

हिसार,
भाजपा महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष एवं जन परिवाद समिति की सदस्य गायत्री देवी ने कहा है कि गुजरात व हिमाचल विधानसभा चुनाव में हुई भारी जीत ने भाजपा की लोकप्रियता को सिद्ध किया है। कांग्रेस व अन्य विपक्षी दलों को अब अच्छी तरह से समझ जाना चाहिए कि देशभर में अब भारतीय जनता पार्टी का कोई विकल्प नहीं है। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
एक बयान में गायत्री देवी ने कहा कि गुजरात व हिमाचल विधानसभा के चुनाव में इन प्रदेशों की जनता ने कांग्रेस व अन्य विपक्षी दलों की कोई बात न सुनकर साबित कर दिया है कि जनता को प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह की नीतियों पर पूरा भरोसा है और श्री मोदी के नेतृत्व में देश दिन-प्रतिदिन तरक्की कर रहा है। उन्होंने कहा कि इन दोनों प्रदेशों में जीत के लिए कांग्रेस व अन्य विपक्षी दलों ने तरह-तरह के प्रोपगंडे अपनाए लेकिन भाजपा ने केवल जनता के समक्ष विकास का एजेंडा रखा, जिसे जनता ने हाथों-हाथ लिया और दोनों प्रदेशों में पूर्ण बहुमत से भाजपा की सरकारें बनाई ताकि इन प्रदेशों में विकास की गति तीव्र हो सके। इन दोनों प्रदेशों में हार के साथ ही कांग्रेस व अन्य विपक्षी दलों को अब समझ लेना चाहिए कि देशभर में भाजपा का कोई विकल्प नहीं है और जनता को भाजपा की नीतियों पर ही विश्वास है।
नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।

गायत्री देवी ने कहा कि हरियाणा में श्री मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश सरकार आए दिन जनहित के फैसले कर रही है, जिससे जनता में सरकार के प्रति विश्वास बहाल हुआ है। मुख्यमंत्री बनने के बाद श्री मनोहर लाल ने पूर्व की सरकारों के समय बिगड़े ढांचे को पटरी पर लाने का जो प्रयास किया, उसके सकारात्मक परिणाम आने लगे हैं और जनता ने अच्छी तरह मान लिया है कि यदि सरकार की नीयत व नीति साफ हो तो कुछ भी असंभव नहीं है। उन्होंने कहा कि पहले उत्तर प्रदेश, फिर गुजरात व हिमाचल विधानसभा चुनाव में पार्टी को मिली जबरदस्त जीत से हरियाणा भाजपा के नेताओं व कार्यकर्ताओं में भी भारी उत्साह है, जिसे देखते हुए साबित हो गया है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में जनता फिर से भाजपा को प्रदेश की कमान सौंपेगी ताकि प्रदेश का इसी तरह से विकास होता रहे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

आदमपुर : लंबे इंतजार के बाद आमजन के लिए बरसा पानी..किसानों के लिए बरसे मोती

डिफेंस कालोनी महिला मंडल ने मनाया अहोई अष्टमी का व्रत

कोेहरे के चलते पिकअप आपस में टकराई, एक युवक की मौत—दो घायल