फतेहाबाद

चले थे सस्ता जहर बेचने, पहुंच गए पुलिस की गिरफ्त में

फतेहाबाद(साहिल रुखाया)
पुलिस अधीक्षक दीपक सहारण ने फतेहाबाद को नशामुक्त बनाने की मुहिम चला रखी है। इस मुहिम के तहत पुलिस ने दो अलग-अलग जगहों से तीन व्यक्तियों को 9630 नशीली गोलियों सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपियों के खिलाफ संबंधित थानों में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
ऐसे पकड़ में आया नशा का पहला सौदागर
एएसआई वेद प्रकाश ने बताया कि वो अपनी पुलिस टीम के साथ बादलगढ़ बस अड्डा पर गश्त कर रहे थे। उसी दौरान एक व्यक्ति गांव बबनपुर की तरफ से आता दिखाई दिया। पुलिस ने उस व्यक्ति को शक के आधार पर रोक उसकी तलाशी ली। जिस दौरान पुलिस को उसके थैले से नशीली दवाओं की 8600 गोलियां बरामद हुई। आरोपी की पहचान संदीप कुमार पुत्र बलदेव निवासी सुमैन के रूप में हुई है। पुलिस अब रिमांड के दौरान पता करेगी कि वह नशे की इतनी बड़ी खेप कहां से लेकर आता था। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
दूसरे मामले में दो युवक गिरफ्तार
वहीं दूसरे मामले में फतेहाबाद के एएसआई कृष्ण लाल ने बताया कि वो टीम के साथ हिसार मिनी बाईपास पर चैंकिग कर रहे थे। तभी मातूराम कालोनी की तरफ से दो लड़के बाइक पर आ आए। पुलिस द्वारा रुकने का इशारा मिलते ही वह वापस मुड़ने लगे। इसी दौरान उनका बाइक बंद हो गया और पुलिस ने दोनों को काबू कर लिया। चैकिंग के दौरान उनसे 1060 नशीली गोलियां और कैप्सूल बरामद हुए।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

फतेहाबाद में कोरोना के नए केस मिलने पर प्रभावित क्षेत्रों को बनाया कंटेनमेंट व बफर जोन

ससुर पर रेप और पति पर अप्राकृतिक यौन सम्बंध बनाने के आरोप, मामला दर्ज

बड़ा हादसा टला, बस पलटते—पलटते बची