हिसार

दो होनहार युवाओं को पढ़ते हुए मिली जॉब

हिसार
गुरू जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, हिसार के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सैल के सौजन्य से आयोजित कैम्पस प्लेसमेंट कार्यक्रम में विश्वविद्यालय के प्रिंटिंग तकनीकी विभाग के दो विद्यार्थियों का चयन साई कॉम कोडस फलैक्सोप्रिंट प्राइवेट लिमिटेड, मानेसर में हुआ है। विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. टंकेश्वर कुमार व कुलसचिव डा. अनिल कुमार पुंडीर ने विद्यार्थियों को इस उपलब्धि पर बधाई दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।
ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सैल के निदेशक प्रताप सिंह मलिक ने बताया कि प्लेसमैंट कार्यक्रम के पहले चरण में विश्वविद्यालय के प्रिंटिंग तकनीकी विभाग के 13 विद्यार्थियों ने कंपनी द्वारा आयोजित लिखित परीक्षा एवं साक्षात्कार में भाग लिया, जिसके आधार पर कंपनी ने अंतिम चरण के साक्षात्कार के लिए विभाग के पांच विद्यार्थियों को सूचद्धबद्ध किया। कंपनी के मानेसर स्थित कार्यालय में कंपनी के अधिकारियों ने विद्यार्थियों का अंतिम साक्षात्कार लिया जिसके आधार पर विश्वविद्यालय के प्रिंटिंग विभाग के दो विद्यार्थियों का चयन किया गया है। साई कोडस कॉम फलैक्सोप्रिंट प्राइवेट लिमिटेड, मानेसर के अधिकारियों निदेशक रमेश पंवार तथा सेल्स एंड मार्केटिंग प्रबंधक रीना यादव ने कंपनी का प्रतिनिधित्व किया। मलिक ने प्रिंटिंग टैक्नॉलोजी विभाग के अध्यक्ष डा. अम्बरीष पाण्डेय तथा प्लेसमैंट कोर्डिनेटर डा. पंकज तिवारी का विद्यार्थियों को तैयार करने व प्रोत्साहित करने के लिए आभार व्यक्त किया है।
ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सैल के सहायक निदेशक आदित्यवीर सिंह ने बताया चयन साई कॉम कोडस फलैक्सोप्रिंट प्राइवेट लिमिटेड, मानेसर प्रिंटिंग की प्रतिष्ठित कंपनियों में से एक है। कंपनी में चयनित विद्यार्थियों में अजय कुमार व नवीन जांगड़ा शामिल हैं। चयनित विद्यार्थी इसी वर्ष कोर्स पूरा होने के बाद कंपनी में ज्वाइन करेंगे।

Related posts

कोरोना केस मिलने पर गांव बास अकबरपुर व नवदीप कालोनी में बनाए कंटेनमेंट जोन, डोर-टू-डोर सर्वे करेंगी टीमें

तंबाकू के सेवन से होती जानलेवा बीमारियां : कुलपति कांबोज

हिसार : हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंका