हिसार

वेश्यावृति के आरोप में होटल से 5 लड़कियों सहित 6 युवक गिरफ्तार

हिसार,
मटका चौक के पास एसएस प्लाजा में श्री गुरु कृपा होटल में नव वर्ष आगमन से पहले वेश्यावृत्ति का भंडाफोड़ हुआ है। रविवार दोपहर को महिला थाना एसएचओ सरोज बाला ने मुखबिर की सूचना पर होटल में छापा मारा था। यहां से होटल संचालक के अलावा पांच लड़के और पांच लड़कियों को गिरफ्तार किया है।
जानकारी के अनुसार नव वर्ष के मद्देनजर होटल संचालक कोलकाता, पानीपत और दिल्ली की रहने वाली युवतियों से वेश्यावृत्ति करवा रहा था। इनके विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है। एसएचओ सरोज बाला ने बताया कि होटल संचालक महाबीर कॉलोनी निवासी राजेश को गिरफ्तार किया है। उन्हें सूचना मिली थी कि राजेश श्री गुरु कृपा होटल में बाहर से लड़कियां लाकर उनसे वेश्यावृत्ति करवा रहा है। तब बोगस ग्राहक भेजकर सच्चाई का पता लगाया। गैरकानूनी काम होने की पुष्टि होते ही टीम सहित होटल पर छापा मार दिया था।
वहां काउंटर पर राजेश बैठा मिला था। होटल के कमरा नंबर 201 को चेक किया तो उसमें एक युवक और एक लड़की बातें करते हुए मिले थे। इस पर लड़की को महिला सिपाही की सहायता से काबू कर लिया था।पुलिस ने होटल में मिले पांच लड़कियों व पांच लड़कों के अलावा होटल संचालक के विरुद्ध धारा 3,4,7 पीआइटीए 1970 के तहत केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

22 अक्टूबर 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

अमृता देवी के नाम से विश्वविद्यालयों में पीठ स्थापित करने के निर्णय का युवा संगठन ने किया स्वागत

Jeewan Aadhar Editor Desk

420 जरूरतमंदों व विधवाओं को वितरित किया राशन, सिलाई मशीन व गर्म कंबल

Jeewan Aadhar Editor Desk