पंचकूला हरियाणा

नए साल पर पुलिस ने परिवार को दिया दिव्यांशी के रुप में अनमोल तोहफा

पंचकूला,
पुलिस ने आखिरकार दिव्यांशी को सही—सलामत बरामद कर ही लिया। करीब 32 घंटे पहले पुराना पंचकूला स्थित खड़ग मंगोली से अपहृत हुई दिव्यांशी की तलाश में पुलिस ने दिन—रात एक कर रखा था। एसीपी मुकेश मल्होत्रा ने बताया कि बच्ची को यूपी के बंदायूं से बरामद किया गया है। नए साल पर दिव्यांशी के माता—पिता को खुशी का तोहफा पुलिस द्वारा दिया गया है। वहीं आरोपी सुधीर के बारे में पुलिस ने अभी कोई जानकारी नहीं दी है।
गौरतलब है कि शनिवार को खड़क मंगोली से घर से सुधीर नामक व्यक्ति 2 साल की बच्ची को घुमाने के लिए ले गया था, लेकिन इसके बाद से दोनों को कोई पता नहीं है। देर शाम तक दोनों के न आने बच्ची के परिजनों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवा दी।
जीवन आधार न्यूज पोर्टल में पत्रकार बने .. 72 हजार रुपए से 3 लाख रुपए का वार्षिक पैकेज व अन्य सुविधाएं ले..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
अपहरण करने का आरोपी सुधीर बच्ची के परिजनों का पुराना जानकार था और 3 महीने बाद वापस आया था। बच्ची के परिजनों ने बताया कि सुधीर नामक व्यक्ति लगभग 3 माह पूर्व खड़क मंगोली छोड़कर चला गया था, कहीं और किराए पर रहने लगा था। शनिवार को यह व्यक्ति दोबारा खड़क मंगोली आया और दिव्यांशी को घुमाने ले गया। मां प्रियंका के अनुसार आरोपी सुधीर शाम लगभग 4 बजे बच्ची दिव्याशी को अपने साथ ले गया था।
शिकायत मिलने के बाद पंचकूला पुलिस के करीब 100 जवान लगातार अलग—अलग ठिकानों पर दबिश दे रहे थे। इस दौरान पुलिस ने साइबर सेल की मदद भी ली। आखिरकार पुलिस ने दिव्यांशी को सही—सलामत बरामद कर ही लिया।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

इंतकाल दर्ज करने में देरी करने वाले पटवारी होंगे सस्पेंड : अभिमन्यु

Jeewan Aadhar Editor Desk

मतदान शुरु होते ही क्या बोल गए कुलदीप बिश्नोई..

एसडीओ, जेई सहित चार कर्मचारी झुलसे, हालत गंभीर