फतेहाबाद

बेरहमी से की चोर की पिटाई, पिटाई से हो गई चोर की मौत

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
मेहनत की कमाई रोजाना चोरी हो जाने से गुस्साएं तीन युवकों ने चोर को पकड़कर इतना पीटा की उसकी मौत हो गई। घटना रतिया क्षेत्र के मंढ गांव की है। फिलहाल पुलिस अधीक्षक दीपक सहारण, डीएसपी रविंद्र तोमर और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम मौके पर है और घटना स्थल की जांच कर रहे है। नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंध बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जानकारी के मुताबिक, हुक्मचंद डेरे के पास कुलवंत उर्फ काली, गोबिंद और सरबजीत का धान रखा हुआ है। गांव का ही बलदेव उर्फ देबु पिछले तीन दिनों से यहां से लगातार थोड़ा—थोड़ा धान चुराकर ले जा रहा था। इस पर तीनों धान मालिकों ने देर रात छुपकर धान की रखवाली करनी आरंभ की। इस दौरान बलदेव उर्फ देबु ने वहां से धान चुराने के लिए पहुंचा। उसने धान को चुराना शुरु ही किया था कि तीनों से उसे घेर कर पकड़ लिया और पिटाई आरंभ कर दी। पत्रकारिकता के क्षेत्र में है तो जीवन आधार न्यूज पोर्टल के साथ जुड़े और 72 हजार रुपए से लेकर 3 लाख रुपए वार्षिक पैकेज के साथ अन्य बेहतरीन स्कीम का लाभ उठाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

बलदेव के चिल्लाने पर तीनों से उसे डेरे में धकेल दिया और फिर उसकी जमकर पिटाई की। बाद में बलदेव को उसकी मां के घर में छोड़ कर भाग गए, उस समय घर पर कोई नहीं था। सुबह राहगिरों की नजर उस पर गई तो बलदेव मृत हालत में था। मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर आकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और परिजनों के बयान के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के साथ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई आरंभ कर दी है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

पाकिस्तान में बसे 2 लाख हिंदू बसेंगे भारत, मोदी सरकार कर रही जमीन तैयार—जानें विस्तृत रिपोर्ट

Jeewan Aadhar Editor Desk

मॉडल टाउन में युवक को गोली मारकर हमलावर हुए फरार, सीसीटीवी कैमरों में कैद हुए हमलावर

युवक की सरेबाजार बेरहमी से पिटाई, पुलिस ने लिया मामले पर संज्ञान

Jeewan Aadhar Editor Desk