चरखी दादरी हरियाणा

निर्धारित वजन से कम समान होता था आंगनबाड़ी में सप्लाई, सीएम फ्लाइंग ने चार लोगों को लिया हिरासत में

चरखी दादरी,
सीएम फ्लाइंग ने स्थानीय प्रशासन, खुफिया ​विभाग व पुलिस के साथ संयुक्त टीम बनाकर दो गांवों में छापेमारी की। छापेमारी आंगनबाड़ी केंद्रों पर हुई। इस दौरान टीम ने एक गाड़ी व चार लोगों को काबू करके हिरासत में लिया है।

जानकारी के मुताबिक, सीएम फ्लाइंग को पिछले कुछ समय से आंगनबा​ड़ी केंद्रों में कम वजन में गेहूं व चावल भेजे जाने की शिकायत मिल रही थी। इन शिकायतों के मद्देनजर सीएम फ्लाइंग ने स्थानीय प्रशासन के साथ टीम का गठन करके गांव सांकरोड व फौगाट की आंगनबाड़ी केंद्रों पर छापेमारी की।

इस दौरान टीम ने यहां पर गेहूं व चावल उतारने आए 4 लोगों व एक गाड़ी को काबू कर लिया।
बताया जा रहा है गाड़ी से उतारे जा रहे बैग निधारित वजन से कम मिले। शिकायत में कहा गया था कि हैफड की तरफ से जो गेहूं और चावल के बैग आंगनबाड़ियों में सप्लाई किए जाते है उनमें वजन काफी कम होता है। इसके चलते आंगनबाड़ी केंद्रों में समय से पहले ही खाने का समान समाप्त हो जाता है। शिकायत मिलने के बाद सीएम फ्लाइंग ने सप्लायर को रंगे हाथ पकड़ने की योजना बनाई और आज उसे इस मामले में सफलता मिल गई।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

नलवा हलका के लोगों को पर्याप्त बिजली व पानी मिले : गंगवा

एक घर में मिले चार शव, क्षेत्र में हड़कंप

बच्ची ने मांगी रोटी तो रेस्तरां स्टाफ ने बाप की कर दी पिटाई

Jeewan Aadhar Editor Desk