फतेहाबाद

बहादुर बेटी ने भद्दे कॉमेेंट करने वाले अधिकारी की शिकायत उपायुक्त से की, लोगों ने बेटी का विभाग बदलने की मांग की

फ़तेहाबाद (साहिल रुखाया)
सक्षम योजना के तहत रोजगार पाने वाले एक बेटी ने बड़े अधिकारी पर वट्सअप पर भद्दे कॉमेंट के आरोप लगाते उपायुक्त को पत्र भेजकर सनसनी फैला दी है। सक्षम योजना के त​हत काम करने वाली बहादुर बेटी ने कड़वी सच्चाई से समाज को रुबरु करवाया तो सबका सिर शर्म से झूक गया। शहर के समाजसेवियों ने बेटी की शिकायत पर तुंरत एक्शन लेने की मांग उपायुक्त से की है। जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

इस बेटी ने बताया कि सरकारी विभागों के अधिकारी सक्षम युवा योजना कार्यरत लड़कियों को वाट्सएप पर रात को भद्दे कमेंट कर तंग करते हैं। आरोप स्वास्थ्य विभाग के जल संरक्षण अधिकारी और एक जेई लगा है। मामले की गंभीरता को देखते हुए उसने डीसी डा.हरदीप सिंह को उक्त जल संरक्षण अधिकारी शर्मा चंद लाली के खिलाफ कार्रवाई करने को लेकर पत्र लिखा है। नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
बहादुर बेटी ने डीसी हरदीप सिंह को लिखे पत्र में कहा कि वह गरीब परिवार से है और बेरोजगार होने के कारण सक्षम युवा पब्लिक हेल्थ में लगी हुई। जल संरक्षण अधिकारी जिनके अधीन सक्षम युवा काम करते हैं, कार्यालय समय में काम के सिलसिले में जब वे फोन करती हैं तो वह फोन उठाते ही नहीं है, लेकिन जब रात होती है तो वाट्सएप पर चेटिंग करना शुरू कर देते हैं। जिसमें वह भद्दे-भद्दे कमेंट लिखकर भेजते हैं। उसके अलावा और भी लड़कियां हैं, जिनके साथ वह इसी तरह दुर्व्यवहार करते हैं। लेकिन नौकरी से हटाने की धमकी के कारण कोई भी युवती खुलकर सामने नहीं आती है। वहीं अन्य एक जेई भी है जो उसे अन्य युवतियों को उसके साथ भी वाट्सएप पर बात करने के लिए कहता है। पत्रकारिकता के क्षेत्र में है तो जीवन आधार न्यूज पोर्टल के साथ जुड़े और 72 हजार रुपए से लेकर 3 लाख रुपए वार्षिक पैकेज के साथ अन्य बेहतरीन स्कीम का लाभ उठाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

उपायुक्त डा. हरदीप सिंह ने मामले पर ​कड़ी कार्रवाई की बात कही है। वहीं दूसरी तरफ शहर के समाजसेवियों का कहना है कि शिकायत करने वाली बेटी को उपायुक्त तुरंत प्रभाव से दूसरे विभाग में काम दे, ताकि आरोपी अधिकारी बेटी को किसी भी प्रकार से प्रताड़ित न कर पाए।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

देवेंद्र सिंह बबली होंगे टोहाना से कांग्रेस के उम्मीदवार—डा. अशोक तंवर ने किया इशारा

बोर्ड परीक्षा में शत-प्रतिशत रिजल्ट देने वाले स्कूल को डीसी ने की 20 लाख रुपये देने की घोषणा

नगर पार्षद को भी मिले पेंशन, प्रदेश भर के पार्षदों को एकजुट करने की मुहिम हुई आरंभ