फतेहाबाद

पुलिस वाले के घर से चोरों ने की लाखों रुपयों की चोरी

टोहाना (नवल सिंह)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

शहर की गुप्ता कालोनी स्थित सीएम सिक्योरिटी में तैनात पुलिसकर्मी के घर लाखों रूपये के जेवर, कीमती समान व नकदी चोरी का मामला सामने आया है। चोरी के समय परिवार घर के ग्राउंड फ्लोर में सो रहा था, लेकिन सर्दी के चलते उन्हें चोरी की भनक तक नहीं लगी। मामले की सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
सीएम सिक्योरिटी में तैनात रवि सैनी की बहन पिंकी ने बताया कि उसका भाई सीएम सिक्योरिटी में दिल्ली गया हुआ है। ऐसे में उसकी भाभी पूरे परिवार के साथ ग्राउंड फ्लोर पर ही सो गई। इस दौरान देर रात्रि अज्ञात चोर उनके मकान में घुस गए तथा मकान से ढ़ाई तोले का सोने का सैट, आधा तोले की सोने की अंगूठी, आधे तोले की सोने की टोपस, 2 चांदी की पायल जोड़ी तथा 70 हजार रूपये की नकदी चोरी करके फुर्र हो गए।
इस बारें में थाना शहर प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि उनके पास गुप्ता कालोनी में चोरी की सूचना आई है। फिलहाल उनकी टीम ने मौके पर जाकर घटनास्थल का जायजा लिया है। परिवार के घर में रहते चोरी होना कई सवाल खड़े करता है, ऐसे में पुलिस अलग—अलग एंगल से मामले की जांच कर रही है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

वहशी होता समाज : 24 घंटे में छेड़छाड़, रेप और गैंगरेप के 3 मामले दर्ज

Jeewan Aadhar Editor Desk

सड़क हादसे में 2 की मौत, मृतक थे फतेहाबाद कोर्ट के कर्मचारी

जाट नेता की भाजपा सरकार को चेतावनी..पुलिस प्रशासन बोला—हमारी है पूरी तैयारी