हिसार

आदमपुर क्षेत्र में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

हिसार,
आदमपुर खंड के एक गांव में तड़के चार बजे पड़ोस की ढाणी में रहने वाले युवक ने 16 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म कर दिया। पीड़िता अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना से अवगत करवाया। तुरंत पुलिस को सूचना दी गई, जिन्होंने पीड़िता के बयान पर आरोपी प्रमोद के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है। जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
जांच अधिकारी एसआई रचना देवी ने बताया कि नाबालिग लड़की तड़के चार बजे शौच करने के लिए घर से बाहर निकली थी। तब पड़ोस की ढाणी में रहने वाला प्रमोद आया था। उसने पीछे से लड़की का मुंह दबा लिया और खेत में लेकर चला गया था। वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता अपने घर पहुंची और परिवार को जगाकर मामले की जानकारी दी। फिर परिजन पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंचे थे।
नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

एसआई रचना ने बताया कि रविवार रात को मेडिकल करवाने के लिए पीड़िता को नागरिक अस्पताल में लेकर आए थे, लेकिन यहां महिला चिकित्सक नहीं मिली। इमरजेंसी में मौजूद चिकित्सक तक ने महिला चिकित्सक को बुलाने का प्रयास किया मगर वो नहीं आई। ऐसे में वापस लौट गए थे। रविवार सुबह 10 बजे मेडिकल करवाने पहुंचे तो चिकित्सक करीब डेढ़ बजे आई थी। स्वास्थ्य विभाग को महिला विरुद्ध अपराध में तुरंत चिकित्सा कार्यवाही करनी चाहिए, ताकि पीड़िताओं को धक्के न खाने पड़ें।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

जल जीवन मिशन : पानी की गुणवता एवं उपयोगिता को लेकर 286 ग्राम सभाएं आयोजित

420 जरूरतमंदों व विधवाओं को वितरित किया राशन, सिलाई मशीन व गर्म कंबल

Jeewan Aadhar Editor Desk

19 अगस्त 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम