हिसार

फ्यूचर मेकर : हिसार कोर्ट से मिली राधेश्याम को जमानत

हिसार,
फ्यूचर मेकर के सीएमडी राधेश्याम को हिसार की अदालत ने एक मामले में जमानत दे दी है। राधेश्याम के वकील लाल बहादुर खोवाल और बिक्रम मित्तल ने बताया कि भट्टू क्षेत्र के किरढ़ान निवासी सतबीर सिंह की शिकायत पर हिसार सिटी थाना में दर्ज मामले पर राधेश्याम की तरफ की से जमानत याचिका लगाई थी। इस पर सुनवाई करते हुए माननीय अदालत ने गुरुवार को राधेश्याम की जमानत को मंजूर कर दिया।

क्या बोले वकील
राधेश्याम के वकीलों ने बताया कि सतबीर सिंह ने हिसार सिटी थाने में शिकायत देने से पहले भट्टू थाने में भी शिकायत दी थी। वहां पुलिस ने जांच में पाया कि सतबीर सिंह कम्पनी को डिस्टर्ब करने के लिए शिकायत दे रहा है। इसके बाद वहां मामला दर्ज नहीं हुआ था। बाद में सतबीर सिंह ने हिसार सिटी थाने में मामला दर्ज करवा दिया था।

क्या स्थिती है राधेश्याम पर दर्ज मामलों की
राधेश्याम पर तेलंगाना में कुल 4 मामले दर्ज है। इनमें से 3 मामलों में उसे जमानत मिल चुकी है। एक मामले पर हाईकोर्ट से स्टे मिल चुका है। हिसार में दर्ज एक मामले में जमानत मिल चुकी है। राधेश्याम के वकीलों का कहना है कि सुप्रीम कोर्ट ने कुछ मामलों में साफ कहा है कि किसी एक व्यक्ति या कंपनी को परेशान करने के लिए एक तरह के मामले अलग—अलग जगह नहीं चलने चाहिए। इसको ध्यान में रखते हुए वे फ्यूचर मेकर कम्पनी के सीएमडी के खिलाफ अलग—अलग स्थानों पर दर्ज मामलोें को मर्ज करवाने का काम करेंगे और सबकी सुनवाई एक साथ करवाने की अपील अदालत में करेंगे ताकि जल्द से जल्द न्याय मिल सके।

क्या कहा था सतबीर ने अपनी शिकायत में
फतेहाबाद के गांव किरढ़ान के सतबीर सिंह ने सिटी थाना में शिकायत देकर कहा था कि वह 12 फरवरी 2015 को कंपनी का डिस्ट्रीब्यूटर बना था। सीएमडी राधेश्याम सुथार और एमडी बंसीलाल ने कंपनी के प्रोडक्ट का प्रचार करने के लिए उसे रखा था। अब कंपनी लोगों से चिटफंड के रूप से रकम इकट्ठा करके 1 लाख करोड़ रुपये इकट्ठा कर चुकी और राधेश्याम वगैरहा विदेश भागने की तैयारी कर रहे हैं।

मेरी टीम 4000 करोड़ रुपये जमा करा चुकी है। मेरे खुद के 28 करोड़ रुपये बकाया हैं। वह 6 अप्रैल को कंपनी कार्यालय में गया था और अपनी रकम मांगी थी। तब राधेश्याम और अन्य ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। वे किसी भी समय उसे जान-माल का नुकसान पहुंचा सकते हैं। सिटी थाना पुलिस ने इस संबंध में 9 सितंबर को फ्रॉड का केस दर्ज किया था।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आदमपुर : ट्रैक्टर—ट्राली की चपेट में आने से व्यक्ति की दर्दनाक मौत

अरे…ये तो निकले चोर..

14 सितंबर 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

Jeewan Aadhar Editor Desk