हिसार

नशेड़ियों ने युवक से छीना मोबाइल और रुपये, पुलिस ने किया गिरफ्तार

हिसार
ग्रीन पार्क में रविवार देर शाम बाइक सवार दो युवकों ने साइकिल सवार युवक कपिल से एक मोबाइल फोन और कुछ रुपए छीन लिए। इस वारदात को अंजाम देकर एक आरोपी बाइक से और दूसरा पैदल ही वहां से भाग लिया। पीड़ित युवक तुरंत पहले चौकी पहुंचा और वहां मौजूद चौकी इंचार्ज जगदीश को मामले की जानकारी दी इसके बाद पुलिस एक्टिव हुई और महज आधा घंटे के भीतर दोनों झपटमारों को धर दबोचा। आरोपी पटेल नगर निवासी शुभम और मुकेश हैं। इनसे छीने गए 50 रुपए और मोबाइल फोन बरामद कर लिया गया है दोनों को सोमवार सुबह अदालत में पेश किया जाएगा ।
नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
पुलिस के अनुसार पहले निवासी कपिल आसपास की कॉलोनी में चौकीदारी करता है वह रविवार देर शाम को साइकिल पर सवार होकर मंडी में सब्जी खरीदने जा रहा था। तब ग्रीन पार्क मंदिर के सामने से गुजरने लगा तो पीछे से बाइक सवार दो युवकों ने आकर उसे रोक लिया था। उससे जबरन मोबाइल छीन लिया और जेब में से 50 रुपए निकाल लिए थे। जब कपिल ने शोर मचाया तो एक आरोपी बाइक लेकर फरार हो गया था, जबकि दूसरा पैदल ही भाग गया था। उसने तुरंत 50 मीटर दूर स्थित चौकी में जाकर पुलिस को घटनाक्रम से अवगत करवाया। चौकी इंचार्ज जगदीश अपनी टीम के साथ झपटमारों की तलाश में जुट गए और आधे घंटे के भीतर ही शुभम और मुकेश को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली। दोनों ने नशे के लिए वारदात को अंजाम दिया था।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

व्यापारी व उद्योगपतियों को तंग कर रहे आबकारी एवं कराधान विभाग के अधिकारी : बजरंग गर्ग

टिड्डी दल पर नियंत्रण बारे कृषि अधिकारियों की बैठक आयोजित

24 अप्रैल 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम