कैथल हरियाणा

अनिल विज बोले—दुष्कर्म की घटनाएं तो यूपीए राज में भी हुई

कैथल,
प्रदेश के स्वास्थ्य एवं खेल मंत्री अनिल विज ने कहा कि दुष्कर्म की घटनाएं तो यूपीए के राज में भी हुई थी। अगर भाजपा सरकार में इस तरह की घटनाएं अधिक हो रही हैं तो एक घटना ऐसी बता दो, जिसमें कार्रवाई नहीं हो रही है। विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है। राहुल गांधी तो इटली की घड़ी के हिसाब से चलते हैं। इसलिए वे रात को 12 बजे प्रदर्शन करने निकलते हैं। उपवास के नाम पर उन्होंने महात्मा गांधी की समाधि के सामने ढोंग करके उनका भी अपमान किया है। स्वास्थ्य मंत्री यहां लघु सचिवालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।
दुष्यंत पर करेंगे केस दायर
विज ने कहा कि सांसद दुष्यंत चौटाला ने दवाइयों की 48 करोड़ रुपये की खरीद में तीन सौ करोड़ रुपये घोटाले की बात कही है। ऐसा कैसे संभव है। उनसे पूछा जाएगा कि यह घोटाला हुआ कैसे। इससे वे चौटाला पर मानहानि का केस दायर करेंगे। विज ने कहा कि दुष्यंत चौटाला अगर सही तरीके से जवाब नहीं दे पाए तो उनके खिलाफ कोर्ट में कार्रवाई करने के लिए केस दर्ज किया जाएगा।
सीएम है सजग चौकीदार
हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग में नौकरियों में गड़बड़ी के मामले में विज ने सीएम का बचाव करते हुए कहा कि वे सजग चौकीदार हैं। अगर उन्हें लगा कि उनके घर में सेंध लग रही है तो उन्होंने खुद छापा मारा है। विपक्ष ने नहीं पकड़ा। हमारी सरकार ने खुद पकड़ा है। इसकी तो सराहना की जानी चाहिए। सांसद राजकुमार सैनी के जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान दर्ज केस वापस लेने के विरोध में काले कपड़े पहनने पर विज ने कहा कि उन्हें नहीं पता सरकार ने कितने मामले वापस लिए और लिए जाने हैं।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

शिक्षा मंत्री ने बताया कब आयेगा 12वीं का रिजल्ट, ऐसे होगी मार्किंग

ट्राला ने मारी जोरदार टक्कर, महिला का शरीर दो हिस्सों में बंटा

पत्नी को काली—कलूटी कहना पड़ा महंगा, हाईकोर्ट ने पत्नी को तलाक की इजाजत दी