हरियाणा

1327 औद्योगिक प्लाटों के आवंटन के लिए ऑनलाइन आवेदन किये आमंत्रित

चंडीगढ़,
हरियाणा राज्य औद्योगिक एवं अवसंरचना विकास निगम (एचएसआईआईडीसी) ने प्रदेश की विभिन्न सम्पदाओं में 1327 औद्योगिक प्लाटों के आवंटन के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किये हैं। आवेदन पत्र प्राप्त करने की अंतिम तिथि 25 जनवरी, 2018 है। जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
निगम के एक प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि आईएमटी बावल में 143, फ्लेटिड फैक्टरी सैक्टर-59 फरीदाबाद में 20, आईएमटी फरीदाबाद में 196, यूवी गुरुग्राम के फेज़-6 में एक प्लाट तथा फेज़-5 तथा 6 में एक-एक शेड, आईएमटी मानेसर में 10 तथा आईएमटी मानेसर के फेज़-4 में आईटी श्रेणी के लिए एक प्लाट तथा औद्योगिक सम्पदा जींद में एक प्लाट उपलब्ध है। इसीप्रकार, औद्योगिक सम्पदा करनाल में 16, औद्योगिक सम्पदा मानकपुर में 282, नारनौल के अनौपचारिक सैक्टर में 3, औद्योगिक सम्पदा नरवाना में 165, औद्योगिक सम्पदा पानीपत में 314, आईएमटी रोहतक में 27, आईजीसी साहा में 60, औद्योगिक सम्पदा सिरसा में 10, औद्योगिक सम्पदा टोहाना में 12, आईडीसी यमुनानगर में 5, टैक्सटाइल हब पानीपत में 5, फूड पार्क राई में 32 और फूड पार्क साहा में 22 प्लाटों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
उन्होंने बताया कि यदि कोई आवेदक कोई विशेष प्लाट लेना चाहता है तो उसे अपने आवेदन में इसका उल्लेख करना होगा। आवेदन भरने के लिए विस्तृत नियम एवं शर्तें एचएसआईआईडीसी के ई-शासन पोर्टल www.hsiidcesewa.org.in पर देखी जा सकती हैं। उपलब्ध प्लाटों का नम्बर, अंतरिम आकार तथा अप्रवासी भारतीयों के लिए प्लाटों के आरक्षण इत्यादि का पूरा विवरण www.hsiidcesewa.org.in पर उपलब्ध है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

गणतंत्र दिवस समारोह : राज्यपाल पंचकूला व मुख्यमंत्री भिवानी में करेंगे ध्वजारोहण

भाजपा विधायक कुलवंत बाजीगर के काफिले पर हमला, भागकर बचाई जान

पूर्व सीएम हुड्डा की जीत,भाजपा सरकार द्वारा गठित ढींगरा आयोग की रिपोर्ट पर नहीं होगी कार्रवाई