अंबाला हरियाणा

सात युवकों ने युवती का अपहरण कर किया सामूहिक दुष्कर्म

अंबाला,
सोमवार सुबह लड़की का सात लड़कों ने अपहरण कर दिया। इसके बाद वे उसे एक घर में ले गए और हवस का शिकार बनाया। लड़की ने जब शोर मचाना शुरू किया तो युवकों ने उसका मुंह बंद कर दिया। सामूहिक दुष्कर्म के बाद युवकों ने उसे उसके घर के नजदीक छोड़ दिया। कहा कि अगर उसने किसी से कुछ बताया तो वह उसे जान से मार देंगे।
जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

पीड़िता अपनी बहन के साथ बाजीगर कालोनी में रहती है। पीड़िता की बहन सुबह उसे इधर-उधर ढूंढती रही, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। अचानक बहन ने उसे घर के नजदीक ही बेसुध हालत में देखा। वह उसे अस्पताल ले गई। जहां उसे पता चला कि उसकी बहन का सामूहिक दुष्कर्म हुआ है।
नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

पीड़िता को छावनी के नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। उसकी बहन ने शहर स्थित महिला थाने में जाकर मदद मांगी। महिला थाना प्रभारी व डीएसपी ममता खरबने अस्पताल पहुंचकर खुद अस्पताल में पहुंची और पीड़िता के बयान दर्ज किए।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

2 केलों की कीमत 375 रुपए, GST लगाकर वसूले 442, होटल को नोटिस

पानीपत पुलिस मारती रही अंधेरे में तीर..दिल्ली पुलिस ने बदमाशों को पकड़ किया पानीपत पुलिस के हवाले

राई स्पोर्ट्स स्कूल में संदिग्ध अवस्था में मिला छात्रा का शव, मृत छात्रा के गले पर मिले निशान