रेवाड़ी हरियाणा

पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 3 बदमाश गिरफ्तार

रेवाड़ी,
पुलिस ने सिलसिले वार पिस्तौल की नोक पर शहर में छीना झपटी की वारदातों को अंजाम देते हुए दहशत फैलाने वाले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से दो देशी पिस्तौल व छ: जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं। आरोपियों की पहचान गुजरवाडा निवासी जोनी, राजेश उर्फ भाईडा व शक्ति नगर निवासी संदीप उर्फ काली के रूप में हुई है।
जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
पुलिस को सूचना मिली थी कि शहर में एक के बाद एक छीना झपटी की वारदात को अंजाम देने वाले तीनों आरोपी बाईपास पर प्रजापति चैक के नजदीक हथियारों सहित घुम रहे हैं। सूचना मिलते ही एएसआई संजय कुमार के नेतृत्व में एएसआई इन्द्रजीत, प्रधान सिपाही शिवकुमार, ईएचसी धर्मदेव, सिपाही बीरसिंह, पवन कुमार, मुकेश सरकारी गाड़ी चालक प्रवीन कुमार को लेकर टीम गठित कर रेड की और तीनों आरोपियों को मौके पर ही काबू कर लिया गया। तलाशी के दौरान पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से दो देशी पिस्तौल व छ: जिंदा कारतूस बरामद किए है।
जीवन आधार जनवरी माह की प्रतियोगिता में भाग ले…विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीत सकते है हर माह नकद उपहार के साथ—साथ अन्य कई आकर्षक उपहार..अधिक जानकारी के लिए यहां क्ल्कि करे।

आरोपियों ने 24 दिसंबर की रात को गुजरवाडा चैक पर स्थित दुकान संचालक जितेन्द्र कुमार के साथ मारपीट की तथा हवाई फायर करते हुए नकदी छीन कर फरार हो गए। गुजरवाडा चैक पर वारदात को अंजाम देकर आरोपी आजाद चैक पर स्थित एक चिकन शूप की दुकान पर पहुंच गए और दुकान संचालक ईशांत के साथ मारपीट की और धमकी देते हुए पैसों की मांग तथा हवाई फायर करते हुए मौके से फरार हो गए। इसके अतिरिक्त, 26 दिसंबर की रात को आरोपियों ने वैधवाडा निवासी चिराग गुप्ता से पहले लिफ्ट मांगी और रास्ते में कट्टा दिखाते हुए मोटरसाईकिल छीन ले गए। 28 दिसंबर की रात को आरोपी तेलीवाडा में स्थित कनफैन्सरी दुकान संचालक राकेश व जोगिन्द्र से पिस्तौल की नोक पर नकदी छीन ले गए थे।
नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
31 दिसंबर की रात को आरोपी मॉडल टाउन में स्थित पुराने डीसी कार्यालय के नजदीक से मिनी महल होटल संचालक से मारपीट कर पिस्तौल की नोक पर नकदी छीन ले गए थे। गिरफ्तार किए गए आरोपियों को आज अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। रिमांड के दौरान आरोपियों द्वारा की गई अन्य वारदातों के बारे में गहनता से पूछताछ की जाएगी।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

आसमानी बिजली गिरने से युवक की मौत

नहाने के लिए जोहड़ पर गए तीन युवा डूबे

देर रात पुलिस चौकी के पास हुई फायरिंग, लोगों में दहशत का माहौल