महेंद्रगढ़ हरियाणा

नहाने के लिए जोहड़ पर गए तीन युवा डूबे

कनीना,
उपमण्डल के गांव गुढ़ा में तीन युवाओं की जोहड़ में डूबने से मौत हो गई। आशंका जताई जा रही है कि जोहड़ में 4 युवा उतरे थे, इसके चलते चौथे युवक की तलाश की गई परन्तु उसका कुछ पता नही चल सका। मृतक तीनों युवाओं के शव को महेंद्रगढ़ अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मालियावाला कुआं के पास एक नया जोहड़ विगत योजना में पंचायत द्वारा निर्मित किया गया था जो पानी से लबालब भरा था। रविवार देर शाम गांव के 3 युवक हनुमान पुत्र विजय, अंकित पुत्र दरिया व मोहित पुत्र अतर सिंह नहाने के लिए उतरे थे, किंतु वह बाहर नहीं आए। जब लोगों को इसकी जानकारी मिली तो तुरंत पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस प्रशासन और फायर ब्रिगेड की गाड़ी व कर्मचारी मौके पर पहुंचे और गोताखोरों की मदद से बचाव अभियान आरंभ किया गया।

गोताखोरों ने एक—एक करके 3 युवकों के शव बाहर निकाल दिए। इस दौरान ग्रामीणों ने आशंका जताई कि जोहड़ में नहाने के लिए 4 युवा उतरे थे। इसके बाद चौथे युवक की तलाश की गई। लेकिन काफी खोजबीन के बाद भी गोताखोरों को जोहड़ में कुछ नहीं मिला। इसके बाद ग्रामीणों ने माना कि जोहड़ में 3 ही युवक उतरे थे।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

भाजपा ने जींद उपचुनाव के उम्मीदवार का नाम किया घोषित

प्राचार्य के खिलाफ इनसो ने सौंपा ज्ञापन

Jeewan Aadhar Editor Desk

डिवाइडर से टकराने से कार में लगी आग, जलकर मरा पूरा परिवार