हरियाणा

सरकारी कार्यालय को बना दिया था मयखाना, मंत्री ने दिए जांच के आदेश

पंचकूला,
सरकारी कार्यालय को मयखाना बनाने वाले अधिकारी पर संज्ञान लेते हुए कृषि मंत्री ओपी धनखड़ ने जांच और कार्रवाई के आदेश दिए है। धनखड़ ने हरियाणा कृषि विभाग अतिरिक्त मुख्य सचिव अभिलक्ष लेखी को मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

टीम वर्क के बल पर महज 10 रुपए में शुरु करे बिजनेस..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

गौरतलब है कि पंचकूला के जिला बागवानी अधिकारी डॉ. ऋषिपाल बिश्नोई का बागवानी के कार्यालय में शराब पीने का वीडियो वायरल हुआ है। बागवानी अधिकारी ने शराब के लिए ही अपने कार्यालय को आहाते का रूप दिया हुआ है। कार्यालय में शराब पीते की किसी सज्जन ने वीडियो बना ली। इसके बाद वे अपने गिलास अौर शराब की बोतल को छिपाते नजर आए।

चर्चाएं है कि यह अधिकारी जब किसी किसान को बागवानी के लिए सबसिडी के लोन का केस करना होता है, उसे शराब की पार्टी लेने के लिए कार्यालय में ही बुला लेते है। पूरी रात कार्यालय में शराब का जश्न मनाते है। इस पार्टी में चपरासी की भूमिका काफी बड़ी रहती है। अधिकारी चपरासी को भी एक दो पेग दे देता है है। किसान से नकद राशि भी चपरासी को दिलवा देते है। इसके चलते चपरासी पूरा कार्यक्रम जमा देता है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

इनेलो छोटे भाई को दी, उपहार में दिया चश्मा—अजय चौटाला

Jeewan Aadhar Editor Desk

सांसद राजकुमार सैनी ने साधा प्रधानमंत्री पर निशाना, हरियाणा में नया राजनीतिक दल बनाने की भरी हुंकार

ओपी चौटाला को 7 दिसंबर को कोर्ट में हाजिर करने के आदेश

Jeewan Aadhar Editor Desk