गुरुग्राम हरियाणा

स्पा के नाम पर वेश्यावृति करती थी 6 महिलाएं, पुलिस ने किया गिरफ्तार

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
गुरुग्राम,
सेक्टर 5 स्थित भगतसिंह चौक निकट सीएमएस परिसर में स्पा की आड़ में चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश हुआ है। पुलिस ने स्पा से 6 महिलाओं व 2 युवक सहित कुल 8 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। जीवन आधार जनवरी माह की प्रतियोगिता में भाग ले…विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीत सकते है हर माह नकद उपहार के साथ—साथ अन्य कई आकर्षक उपहार..अधिक जानकारी के लिए यहां क्ल्कि करे।
पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना सेक्टर-5 पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि सीएमएस परिसर में पर स्पा के नाम पर वेश्यावृत्ति का धन्धा हो रहा है। नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने सूचना मिलते ही कानून की औपचारिकताओं को पूरा करते हुए बिना किसी देरी के बताए हुए स्थान पर जाकर अपने बोगस ग्राहकों को स्पा में भेजा। जहां पर युवक और युवतियों आपत्तिजनक स्थिति में मिली। पत्रकारिकता के क्षेत्र में है तो जीवन आधार न्यूज पोर्टल के साथ जुड़े और 72 हजार रुपए से लेकर 3 लाख रुपए वार्षिक पैकेज के साथ अन्य बेहतरीन स्कीम का लाभ उठाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
इन सभी आठों आरोपियों के खिलाफ थाना सेक्टर-5, गुरुग्राम में इम्मोरल ट्रैफिकिंग अधिनियम की उचित धाराओं के तहत अभियोग अंकित करके आरोपियों को अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार किया गया जिन्हें आज अदालत में पेश किया गया।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

हरियाणा में अब ‘रेफ्यूजी’ शब्द को बैन करने की मांग

Jeewan Aadhar Editor Desk

शेरी मान संग थिरका पानीपत शहर

Jeewan Aadhar Editor Desk

हनीप्रीत की जमानत याचिका खारिज