हिसार

राज्यस्तरीय थ्रोबॉल प्रतियोगिता का समापन, 34 टीमों में पानीपत बना बादशाह

आदमपुर (अग्रवाल)
आदमपुर के मदर्स प्राइड कान्वैंट स्कूल में चल रही 3 दिवसीय चौथी हरियाणा सीनियर स्टेट थ्रोबाल चैंपियनशिप का मंगलवार को समापन हुआ। जिला थ्रो बाल एसोसिएशन हिसार के तत्वावधान में अंतिम दिन लडक़े और लड़कियों की टीमों के बीच कड़े मुकाबले देखने को मिले। लड़कियों के फाइनल मुकाबले में पानीपत ने दादरी को करारी मात दी, वहीं लड़कों के फाइनल मुकाबले में पानीपत ने जींद को हाराया। जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
इस राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के संरक्षक पपेंद्र ज्याणी, सरपंच अंतर सिंह आदमपुर, मास्टर वजीर सिंह, अधिवक्ता सतपाल भांभू,अधिवक्ता सुशील जाजूदा, डा.नागरमल, प्रदीप बेनिवाल, रामनिवास बेरवाल, रामचंद्र झूरिया, कृष्ण पूनियां, उग्रसेन एंचरा, व राजीव शर्मा ने विजेताओं को खिलाडिय़ों को सम्मानित किया। जीवन आधार जनवरी माह की प्रतियोगिता में भाग ले…विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीत सकते है हर माह नकद उपहार के साथ—साथ अन्य कई आकर्षक उपहार..अधिक जानकारी के लिए यहां क्ल्कि करे।

इस अवसर पर पपेंद्र ज्याणी ने अपने संबोधन कहा कि खेल जीवन को अनुशासित करने में अह्म भूमिका निभाते है। खेल से शारीरिक व मानसिक विकास होता है। खेल टीम भावना को बढ़ावा देने के साथ नेतृत्व की भावना को बढ़ाता है। वहीं मदर्स प्राइड कॉन्वेंट स्कूल के निदेशक धर्मबीर जांगड़ा ने कहा कि तीन दिनों तक इस प्रतियोगिता में जो अनुशासन देखने को मिला है वह काबिले तारीफ है। कोच सूबे सिंह बागड़ी व रमेश बैनिवाल ने बताया कि तीन दिनों तक चले मुकाबलों में कुल 34 टीमों ने भाग लिया। इनमें लड़कों की 18 व लड़कियों की 16 टीमों ने भाग लिया। नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

एसोसिएशन के प्रदेश सचिव विकास त्यागी, पूर्व सचिव राजू देशवाल, राजेश तुरण पानीपत, राजेश गोदारा दादरी, संदीप कुमार रोहतक, खुशीराम सोनीपत, राजपाल जींद, जाकीर अली राजस्थान, कृष्ण सिरसा, विनोद माल हिसार की देखरेख में समापन हुई प्रतियोगिता में कड़े मुकाबले देखने को मिले। अंतिम दिन के मुकाबलों में लड़कियों के मुकाबलों में पानीपत ने दादरी को 2—0 से हराकर ट्राफी अपने नाम की। वहीं तीसरे स्थान पर सिरसा तथा चौथे नंबर पर हिसार की टीम रही। वहीं लड़कों के मुकाबलों में पानीपत ने जींद को 2—0 से हराया। वहीं तीसरे स्थान पर हिसार तथा चौथे स्थान पर गुरुग्राम की टीम रही। पत्रकारिकता के क्षेत्र में है तो जीवन आधार न्यूज पोर्टल के साथ जुड़े और 72 हजार रुपए से लेकर 3 लाख रुपए वार्षिक पैकेज के साथ अन्य बेहतरीन स्कीम का लाभ उठाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
इस अवसर पर सूबे सिंह बैनिवाल, मुनीश ऐलावादी, भारत विकास परिषद के अध्यक्ष मुकेश भूटानी, वनवासी कल्याण आश्रम के प्रधान चंद्रशेखर शर्मा, विजय सिगड़, सुभाष जाणी, छबील दास कालीरावणा, शमशेर बिश्नोई, सुरेश काकड़, संजय जाजूदा, सुशील भादू, कुलबीर सिंह, मुंशीराम,ओमविष्णु बेनिवाल, मंजू दहिया उपस्थित थे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

21 दिसंबर 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर में 2 दिवसीय इंटर पॉलिटैक्निक हैंडबाल टूर्नामेंट का शुभारंभ

Jeewan Aadhar Editor Desk

महिला प्रतिनिधियों के लिए ‘क्षमता एवं संवर्धन कार्यक्रम’ शुरू

Jeewan Aadhar Editor Desk