हिसार

बिजली निगम ने सेटलमेंट योजना बढ़ाई

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

हिसार,
दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम ने बिजली उपभोक्ताओं की विभिन्न श्रेणियों से संबंधित लंबित कोर्ट मामलों एवं मध्यस्थता मामलों का अदालत से बाहर निपटान करने की योजना को 31 मार्च, 2018 तक बढ़ाने का निर्णय लिया है। जीवन आधार जनवरी माह की प्रतियोगिता में भाग ले…विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीत सकते है हर माह नकद उपहार के साथ—साथ अन्य कई आकर्षक उपहार..अधिक जानकारी के लिए यहां क्ल्कि करे।
निगम के प्रवक्ता ने यह जानकारी देते हुए बताया कि यह योजना जिला उपभोक्ता शिकायत निवारण फोरम, उपभोक्ता शिकायत निवारण फोरम, राज्य आयोग या मध्यस्थता और अपीलीय प्राधिकरण के पास अपील मामलों सहित न्यायालय में 30 नवंबर, 2017 को बिजली उपभोक्ताओं के लंबित विभिन्न विवादों के निपटान के लिए लागू होगी। नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

उन्होंने बताया कि यह योजना उन बिजली उपभोक्ताओं या प्रयोक्ताओं के लिए भी लागू होगी जिनके विरूद्घ 30 नवंबर, 2017 तक बिजली की चोरी के कारण किसी न्यायालय में आपराधिक मामला लंबित है या केवल एफआईआर दर्ज की गई है, चाहे न्यायालय में चालान किया गया हो या नहीं। ऐसे उपभोक्ता कम्पाउडिंग शुल्क की अदायगी करने के उपरांत ही इस योजना का लाभ प्राप्त करने के लिए पात्र होंगे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

इन्हासमेंट की दोबारा गणना के लिए सेक्टरवासियों का दोबारा धरना शुरू

आदमपुर की अनाज मंडी में महिला मिली कोरोना पॉजिटिव, कुल संख्या पहुंची 19 पर

दूषित पूर्वाग्रहों से आजादी ही वर्तमान में सच्ची आजादी है – पपेन्द्र ज्याणी