हिसार

कोर्ट के आदेश पर प्रशासन ने हटाए 11 अवैध ट्यूबवैल,अहतियात के तौर पर गांव में तैनात रही पुलिस फोर्स

आदमपुर (अग्रवाल)
कोर्ट के आदेश पर गांव चूली बागडिय़ान की पंचायती भूमि पर लगे 11 अवैध ट्यूबवैलों को स्थानीय प्रशासन ने पुलिस सहायता से हटाया। इस कार्रवाही के दौरान गांव में भारी पुलिस बल के आगे कब्जाधारकों की एक न चली। प्रशासन द्वारा आदमपुर के खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी जयपाल तंवर को ड्यूटी मैजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया। जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

पंचायती जमीन से अवैध कब्जे हटाने के लिए हिसार से अतिरिक्त पुलिस बल मंगवाया गया। बी.डी.पी.ओ. जयपाल तंवर ने बताया कि गांव के जलघर के पास पंचायती जमीन पर ग्रामीणों ने अवैध रूप से 11 ट्यूबवैल लगा रखे थे। जिस पर गांव के ही शिकायतकर्ता दुल्हाराम और सत्यनारायण ने पंचायती जमीन से इन अवैध कब्जों को हटाने के लिए कोर्ट में याचिका दायर की थी। नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जिसके बाद कोर्ट ने मामले में संज्ञान लेते हुए पंचायती जमीन से अवैध कब्जों को हटाने के आदेश दिए। प्रशासन ने गांव में पुलिस बल के साथ जे.सी.बी. और टै्रक्टर-ट्रालियों की सहायता से पंचायती जमीन पर लगे ट्यूबवैलों को हटाया और मिट्टी डालकर गड्डों को भरा गया। इस मौके पर आदमपुर थाने से एस.आई. सुरजमल, एच.सी. ओमप्रकाश, पटवारी भजनलाल, सरपंच प्रतिनिधि दुर्गेश कुमार, ग्राम सचिव कृष्ण कुमार, पंच हंसराज, शुभम, मदनलाल, नरेंद्र, देवीलाल, रुपराम, सहित अनेक ग्रामीण मौजूद रहे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

कोरोना कहर — मजदूर पलायन

4 अप्रैल 2019 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

रफ्तार के कहर की चपेट में आए दो