पंचकूला हरियाणा

हनीप्रीत हुई कोर्ट में पेश, चार्जशीट पर नहीं हुई बहस

पंचकूला,
डेरा सच्‍चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की गोद ली बेटी हनीप्रीत को सेशन जज नीरजा कुलवंत कल्सन की कोर्ट में पेश किया गया। लेकिन आज की सुनवाई के दौरान चार्जशीट पर लगे आरोपों पर कोई बहस नहीं हुई। नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

मामले की सुनवाई 21 फरवरी को होगी। उसी दिन कोर्ट में चार्ज फ्रेम यानि आरोप तय होने पर बहस हगी। इसी दौरान हनीप्रीत सहित 15 आरोपियों को अंबाला जेल से लाकर अदालत में पेश किया गया। वहीं 19 जनवरी को तीन आरोपियों को पहले दी गई जमानत को खारिज करने पर पुलिस द्वारा लगाई गई याचिका पर बहस होगी। पत्रकारिकता के क्षेत्र में है तो जीवन आधार न्यूज पोर्टल के साथ जुड़े और 72 हजार रुपए से लेकर 3 लाख रुपए वार्षिक पैकेज के साथ अन्य बेहतरीन स्कीम का लाभ उठाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

उल्लेखनीय है कि हनीप्रीत साध्वी यौन शोषण मामले में डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद पंचकूला में हिंसा भड़काने और देशद्रोह मामले की आरोपी है। हनीप्रीत के खिलाफ FIR नंबर 345 में IPC की धारा 121, 121ए, 216, 145, 150, 151, 152, 153 और 120बी के तहत सभी 15 आरोपियों पर मामला दर्ज है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

गुलाम नबी आजाद बने हरियाणा कांग्रेस के प्रभारी

पुलिस और सेना भर्ती की तैयारी कर रहा युवक नदी में गिरा

Jeewan Aadhar Editor Desk

हरियाणा में कई स्थानों पर ओलावृष्टि