कुरुक्षेत्र हरियाणा

सांसद सैनी ने यशपाल मलिक के आंदोलन को बताया चंदा उगाही का साधन

कुरूक्षेत्र,
लोकसभा सांसद राजकुमार सैनी ने जाट नेता यशपाल मलिक पर चंदा हड़पने का आरोप लगाया है। सांसद ने यशपाल मलिक द्वारा एकबार फिर से आंदोलन चलाने को पैसा उगाही बताया। उन्होंने कहा कि आज फिर से प्रदेश का माहौल बिगाड़ा जा रहा है और जो लोग प्रदेश का माहौल बिगाड़ रहे हैं उसका आरोप वह दूसरों पर लगा रहे हैं। वहीं रोहतक के जसिया से जाट नेता यशपाल मलिक द्वारा जाट आंदोलन को दोबारा शुरू करने के ऐलान पर सांसद सैनी भी तंज कसा है। उन्होंने मलिक पर आरोप लगाते हुए कहा कि यशपाल मलिक सैकड़ों करोड़ का चंदा खाने के बाद वह एक बार फिर से चंदा उगाही के लिए निकल पड़े हैं।

सैनी ने कहा कि भारत की आजादी के बाद हरियाणा ने जो भुगता है उसी तांडव की राह पर लोग आज भी हैं। उन्होंने कहा कि हमको धमकियां दी जा रही हैं और गले काटने तक के मंसूबे बनाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि यशपाल मलिक ने करोड़ों का चंदा हजम कर लिया जो अब खत्म हो गया। जिसकी उगाही की राह पर फिर से निकल पड़े हैं। मलिक ने यूपी से आकर पूरे प्रदेश में आग लगवा दी और दो सौ करोड़ रूपये लोगों से ऐंठ लिए।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

खेल मंत्री अनिल विज और वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु के बीच विवाद!

अभय चौटाला के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत

Jeewan Aadhar Editor Desk

किसानों का बलिदान नहीं जायेगा व्यर्थ—चौटाला