हरियाणा

विकास बराला को बड़ी राहत, हाईकोर्ट से मिली जमानत


चंडीगढ़,

हरियाणा के बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला को पंजब—हरियाणा हाईकोर्ट से आज बड़ी राहत मिली है। आईएएस अधिकारी की बेटी वर्णिका कुंडू से छेड़खानी करने और अपहरण की कोशिश के आरोप में जेल में बंद विकास बराला को जमानत मिल गई है। विकास करीब 5 महीनों के बाद जेल से बाहर आएगा। जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

बता दें कि विकास बराला और उसके साथी आशीष पर 4 अगस्त को हरियाणा के सीनियर आईएएस वीएस कुंडू की बेटी वर्णिका कुंडू से छेड़छाड़ का आरोप है। दोनों को इसी साल नौ अगस्त को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। विकास और आशीष के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 363, 511 (अपहरण की कोशिश) में आरोप तय हुए हैं। नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

विकास बराला हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष सुभाष के पुत्र हैं। पीड़ित वर्णिका के मुताबिक सेक्टर-7 से ही आरोपी उसका पीछा कर रहे थे और बीच रास्ते में कई बार अपनी गाड़ी को उसके आगे करके उसकी खिड़की पर भी हाथ मारा था।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

हरियाणा में मारुति लगायेगी तीसरा प्लांट, 1400 एकड़ जमीन होगी आवंटित

Jeewan Aadhar Editor Desk

जींद उपचुनाव : करीब 3 घंटे चली कांग्रेस की बैठक, नहीं हुआ प्रत्याशी का चयन

स्कूल बस और डम्फर में टक्कर, 3 बच्चों व परिचालक की मौत, 14 बच्चों की हालत गंभीर