हिसार

13 हजार 344 बोतल अवैध देशी शराब सहित 1 गिरफ्तार, पकड़ी गई शराब की कीमत करीब 13 लाख रुपए आंकी गई

आदमपुर (अग्रवाल)
नशे के सौदागरों से निपटने के लिए आदमपुर पुलिस काफी सतर्क है। इसी के चलते पुलिस ने अवैध शराब का बड़ा जखीरा पकड़ने में कामयाबी पाई है। पुलिस ने गांव सदलपुर में एक ट्रक से 13 हजार 344 बोतल अवैध शराब बरामद करते हुए एक युवक को काबू किया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जानकारी देते हुए एसआई सुदंरलाल ने बताया कि रविवार को वे एचसी जंगीर सिंह, प्रभुसिंह व राकेश के साथ गांव सदलपुर में गश्त कर रहे थे। इस दौरान उन्हें सूचना मिली कि गांव के ठेके के पास देशी अवैध शराब का एक ट्रक आया हुआ है। सूचना मिलने पर वे अपनी टीम सहित मौके पर पहुंचे तो पुलिस को आता देख ट्रक में सवार 3 में से 2 व्यक्ति को भागने में कामयाब हो गए जबकि 1 युवक को पुलिस ने काबू कर लिया।

पार्ट टाइम नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

पुलिस ने ट्रक की तालाशी ली तो उसमें से करीब 13 लाख रुपए की 1 हजार 112 पेटी अवैध देशी शराब बरामद हुई। पुलिस ट्रक को कब्जे में लेकर आदमपुर थाने में खड़ा कर दिया है। पुलिस ने पकड़े गए युवक से पूछताछ की तो उसकी पहचान गांव सदलपुर निवासी बलवंत के रूप में हुई।

सुंदरलाल ने बताया कि पुलिस फिलहाल बलवंत से उसके साथियों के बारें में पूछताछ कर रही है तथा पता लगाने की कोशिश कर रही है कि यह शराब कहां से लाई गई थी। उन्होंने बताया कि पुलिस गिरफ्तार किए गए युवक बलवंत को सोमवार को हिसार अदालत में पेश करेंगी।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

आदमपुर में हवन के साथ जाम्भाणी हरिकथा समापन

एडवोकेट सतपाल भांभू ने कन्या स्कूल में बनवाया पुस्तकालय, किया उद्घाटन

Jeewan Aadhar Editor Desk

एनसीसी को कोर्स के रुप में पढ़ाने वाला गुजविप्रौवि पहला विश्वविद्यालय