हिसार

मिरकां हत्याकांड जैसे प्रकरण समाज के भाईचारे के लिए खतरनाक : नरेश गौतम

यूनियन की जिला कार्यकारिणी की मीटिंग में संगठन के आगामी कार्यक्रमों को लेकर हुई चर्चा

हिसार,
सर्व कर्मचारी संघ से संबंधित हरियाणा गवर्नमेंट पीडब्ल्यूडी मैकेनिकल वर्कर यूनियन की जिला कार्यकारिणी की बैठक भवन एवं मार्ग शाखा हिसार के यूनियन कार्यालय में जिला प्रधान नरेश गौतम की अध्यक्षता में हुई। बैठक का संचालन जिला सचिव अभेराम फौजी ने किया जिसमें संगठन के आगामी कार्यक्रमों को लेकर चर्चा की गई।
जिला प्रधान नरेश गौतम ने बताया कि बैठक में सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा के आह्वान पर 12 दिसंबर को जिला स्तरीय हल्ला बोल प्रदर्शन में बड़ी भागीदारी होने पर कर्मचारियों का धन्यवाद किया तथा भविष्य के आंदोलनों में भी इसी प्रकार से बढ़चढ़ कर भागीदारी करने का आह्वान किया गया। उन्होंने बताया कि बैठक में मीरकां में हुए हत्याकांड को लेकर भी चिंता व्यक्त की गई। उन्होंने कहा कि ऐसे की घटनाएं सामाजिक भाईचारे के लिए काफी खतरनाक हैं। इनकी जितनी निंदा की जाए उतनी कम है।
जिला प्रधान ने कहा कि इस मामले में करीब एक सप्ताह बाद भी सभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होना चिंतनीय है। आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने के चलते पीडि़त परिवार मृतक का दाह संस्कार भी नहीं कर पाया है। उन्होंने कहा कि इस मामले में संगठन पीडि़त परिवार के साथ है। संगठन ने गत दिवस इस प्रकरण को लेकर दिए गए धरना में भी शिरकत की। उन्होंने बताया कि बैठक में प्रशासन से हत्याकांड के आरोपियों की गिरफ्तारी व पीडि़त परिवार को उचित मुआवजे सहित परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग की गई।
जिला प्रधान नरेश गौतम ने बताया कि बैठक में 25-26 दिसंबर को कैथल में होने वाले संगठन के प्रांतीय प्रतिनिधि सम्मेलन को लेकर भी चर्चा की गई।
बैठक में यूनियन के राज्य के वरिष्ठ उपप्रधान गंगाराम मौन, प्रांतीय सह सचिव ऋषिकेश ढांडा, रविंद्र शर्मा, कोषाध्यक्ष तुलसी राम, रमेश शर्मा, रामू शर्मा, प्रीतम सिंह, दिनेश, कृष्ण रुल्हानिया, दीपक लोट, विकास गोस्वामी, राजेश शर्मा, रामपाल, राजेश शर्मा, विनोद फौजी, सुरजीत, सूरत सिंह, नरेंद्र पाल, अनूप सिंह, रविन्द्र, मोहन पानू व राम सेवक आदि ने भी अपने विचार रखे।

Related posts

कोरोना के खिलाफ रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने में मददगार औषधीय पौधे : प्रो. समर सिंह

महिलाओं ने वर्चुअल सेशन में सीखें योग मेडिटेशन के गुर

स्वच्छता के लिए हजारों विद्यार्थी उतरे हिसार की सड़कों पर