यमुनानगर हरियाणा

500 के नकली नोट से छोटे दुकानदार हुए परेशान, थाने में दी रिपोर्ट

यमुनानगर,
रादौर कस्बा की दुकानों पर हेराफेरी से 500 रुपये के नकली नोट चलाने वाला गिरोह सक्रिय है। गिरोह के सदस्य अब तक कई दुकानों पर नकली नोट चलाकर दुकानदारों को नुकसान पहुंचा चुका है। मामले को लेकर रविवार को कस्बा के एक दुकानदार ने थाना रादौर में इस बारे शिकायत देकर कार्रवाई करने की मांग की है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

डाकखाना गली निवासी राजू सिंगला ने बताया कि शनिवार को उसकी किराना स्टोर की दुकान पर दो अज्ञात युवक सफेद रंग की स्कूटी से सामान लेने आए थे। इस दौरान युवकों ने उसे 500 रुपये का नकली नोट थमा दिया। उसने नकली नोट को पहचान लिया। इसके बाद उसने इस बारे थाना रादौर में शिकायत देने की बात कही तो दोनों युवक स्कूटी से फरार हो गए। बाद में उन्होंने सीसीटीवी कैमरे से स्कूटी का नंबर देखा तो सूचना रादौर पुलिस को दी।

पार्ट टाइम नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

राजू सिंगला ने बताया कि उसके पिता नरेश सिंगला की गीता कालोनी में करियाना की दुकान है। जहां दो दिन पहले अज्ञात युवकों ने उसके पिता की दुकान पर सामान खरीदने के बहाने 500 के दो नकली नोट चला दिए। इसी प्रकार कई दुकानदारों को सामान खरीदने के बहाने गिरोह के सदस्य नकली नोट थमा चुके है। जिससे दुकानदार परेशान है। स्थानीय दुकानदारों ने थाना रादौर प्रभारी से इस बारे सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

पत्रकारिकता के क्षेत्र में है तो जीवन आधार न्यूज पोर्टल के साथ जुड़े और 72 हजार रुपए से लेकर 3 लाख रुपए वार्षिक पैकेज के साथ अन्य बेहतरीन स्कीम का लाभ उठाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

थाना रादौर प्रभारी सब इंस्पेक्टर गुरमेल सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद सख्त कार्रवाई की जाएगी। नकली नोट चलाना कानून जुर्म है। कोई भी नकली नोट चलाता पकड़ा गया तो उसके विरुद्ध नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

अवैध ​हथियार सहित युवक गिरफ्तार

Jeewan Aadhar Editor Desk

7 अगस्त को घर से निकलना संभलकर…

हुड्डा को अपने काले कारनामों की वजह से जाना होगा जेल : अभय