देश

साबरमती आश्रम पहुंचे मोदी-नेतन्याहू, इजरायली PM ने पत्नी संग चलाया चरखा

अहमदाबाद,
इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ गुजरात दौरे पर हैं। दोनों देश के नेता एयरपोर्ट से साबरमती आश्रम तक रोड शो किया। हाल ही के दिनों में यह दूसरी बार होगा जब पीएम मोदी किसी विदेशी नेता के साथ रोड शो किया हो। इससे पहले जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे के साथ भी पीएम ने रोड शो किया था।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

साबरमती में हुआ स्वागत
साबरमती आश्रम मोदी-नेतन्याहू पहुंचे। यहां पर सूती माला पहनाकर स्वागत किया गया। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नेतन्याहू और उनकी पत्नी को साबरमती आश्रम के बारे में विस्तार से बताया तथा चरखा और सूत की महत पर प्रकाश ड़ाला। इजरायली पीएम ने अपनी पत्नी संग गांधी आश्रम में चरखा चलाया। पीएम मोदी ने उन्हें पूरा आश्रम घुमाया।

8 किलोमीटर का रहा रोड शो
मोदी-नेतन्याहू अहमदाबाद एयरपोर्ट से साबरमती रिवर फ्रंट होते हुए रोड शो किया। रोड शो के दौरान सड़क के किनारे लोगों ने भारत की संस्कृति की झलक नेतन्याहू का काफी जोश के साथ स्वागत किया। रोड शो साबरमती आश्रम पर जाकर समाप्त हुआ। इस दौरान नेतन्याहू दंपति भारतीय संस्कृति की तारीफ करते दिखाई दिए।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

बजट से पहले आज GST काउंसिल का मंथन, 70 से ज्यादा चीजों पर टैक्स राहत संभव

नहर में गिरी बस, 25 लोगों की मौत

Jeewan Aadhar Editor Desk

हरिद्वार : दिन—दहाड़े ज्वैलरी शोरुम में करोड़ों रुपयों की डकैती, 25 मिनट तक चली लूटपाट

Jeewan Aadhar Editor Desk