देश

संजय दत्त को फेफड़ों का कैंसर, अमेरिका जा सकते हैं इलाज के लिए

मुंबई,
संजय दत्त फेफड़ों के कैंसर से जूझने के समाचार सामने आ रहे हैं। उन्हें तीसरे स्टेज का एडवांस कैंसर बताया जा रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, वे अपने इलाज के लिए अमेरिका जा सकते हैं। हालांकि इस मामले में संजय दत्त की तरफ से कोई बयान नहीं आया है और उनका परिवार कल इस बारे में घोषणा कर सकता है।

छाती में दर्द और सांस लेने में दिक्कत की शिकायत के बाद उन्हें 8 अगस्त को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। वहां उनका कोविड-19 टेस्ट हुआ, जिसके रिपोर्ट्स नेगेटिव आए। दो दिन अस्पताल में गुजारने के बाद संजय 10 अगस्त को डिस्चार्ज होकर अपने घर लौट आए।

अस्पताल से वापस लौटने के बाद से ही उन्होंने घोषणा कर दी है कि वे पूरी तरह से ठीक नहीं है और उन्हें मेडिकल ट्रीटमेंट की जरूरत है। उन्होंने इसके बाद एक सोशल मीडिया पोस्ट के सहारे बताया कि वे काम से कुछ समय के लिए ब्रेक ले रहे हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था- ‘दोस्तों, मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए मैं शॉर्ट ब्रेक ले रहा हूं। मेरे दोस्त और परिवार के लोग मेरे साथ हैं और मैं चाहता हूं कि मेरे चाहने वाले परेशान न हों और बेकार की कयासबाजी भी न करें। आप लोगों के प्यार और दुआओं के साथ मैं जल्दी ही लौटूंगा।

Related posts

Pharm D करने वाले कर सकेंगे नाम से पहले ‘डॉ’ इस्तेमाल

आधुनिक भारत में छुआछूत के चौकान्नें वाले आंकड़े आए सामने

जमानत पर बाहर आए रेप और अपहरण के आरोपी ने दोबारा किया अपहरण और हत्या