हिसार

भाजपा ने देशभर में कार्यालय बाप की कमाई से नहीं खोले—अशोक तंवर

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
नोटबंदी की दूसरी वर्षगांठ पर कांग्रेस ने लघु सचिवालय के सामने धरना देकर काला दिवस मनाया। धरने में मुख्य वक्ता के तौर पर हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉक्टर अशोक तंवर पहुंचे। तंवर ने कहा कि नोटबन्दी का फैसला लेने का यह काम सरकार में बैठे नौसीखिये ढ़ाई लोगों के कहने पर किया गया।

तंवर ने तीखे हमले राफेल को लेकर भी किए। उन्होंने कहा कि 2014 में जो लोग गंगा मैया का नाम लेकर सत्ता में आए वे आज राफेल के दलाल बने हुए हैं। तंवर ने कहा कि राफेल के इन दलालों को आने वाले चुनाव में जनता सबक सिखाएगी।

वहीं मीडिया से बात करते हुए डॉ.अशोक तंवर ने कहा कि नोट बंदी करने वालों को अब जनता वोट बंदी कर के जवाब देगी। उन्होंने कहा कि जनता की यह वोट बंदी कांग्रेस के पक्ष में होगी और भाजपा के खिलाफ। उन्होंने कहा कि नोटबंदी के फैसले ने देश की 130 करोड़ की जनता को परेशानी में डाल दिया लेकिन भाजपा ने अपना खजाना भरा। उन्होंने तीखा हमला करते हुए कहा कि भाजपा ने देश भर में अपने ऑफिस क्या अपने बाप की कमाई से खोले हैं। यह सब नोटबंदी का फैसला लेकर खजाना जुटाकर कर बनाए गए हैं।

डॉक्टर अशोक तंवर ने इंडियन नेशनल लोकदल में चल रही राजनीतिक फूट पर चुटकी लेते हुए कहा कि इनेलो को पहले अपने विधायक सांसदों पर दूसरी पार्टी में जाने को लेकर नजर रखनी पड़ती थी लेकिन अब हालात यह बन चुके हैं कि इनेलो अपने विधायक और सांसदों कि अपनी पार्टी में ही निगरानी करनी पड़ रही है और इसी के चलते इनेलो के विधायक और सांसदों को सिरसा से गोवा ले जाया जा रहा है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

अग्रवाल समाज शादी में पहली मिलनी महाराजा अग्रसेन के नाम से ली जाए : गर्ग

सरकार ने बेरोजगारों को रोजगार देने, अर्थव्यवस्था की स्थिति को ठीक करने के लिए कोई कदम नहीं उठाए – बजरंग गर्ग

डीआरएम सुन रहे थे समस्या, स्थानीय अधिकारी शिकायतकर्ता पर भड़के