पानीपत हरियाणा

40 वाहन आपस में टकराए, 3 की मौत कई घायल

पानीपत(प्रवीण भारद्वाज)
प्रदेश में कोहरे का कहर रुकने का नाम नहीं ले है। पूरा प्रदेश एक तरफ सोमवार को बसंत पंचती के रंग में रंगा हुआ था, वहीं पानीपत अौर करनाल से लगते गांव कोहंड के पास कोहरे के कारण एक के बाद एक 40 गाड़ियां, एक बस अौर दो मोटरसाइकिल अापस में भिड गए।
हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई अौर कई लोग घायल हो गए। मृतकों में 2 बाइक चालक व एक कार चालक शामिल ​है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची करनाल अौर पानीपत पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। वहीं मृतकों के शवों को भी करनाल कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज भेजा गया।
लग गया था जाम
दो दर्जन से अधिक वाहनों के आपस में टकरा जाने के कारण जीटी रोड पर जाम लग गया। बाद में पुलिस ने निजी कंपनी के कर्मचारियों की मदद से क्षतिग्रस्त वाहनों को रोड से हटाकर जाम को खोला गया।
मृतकों की हुई पहचान
मृतकों की पहचान पुलिस द्वारा कर ली गई है। मृतकों में करनाल जिले के अराइपुरा निवासी निर्मल, कोहंड निवासी मनोज तथा पटियाला निवासी पलविंद्र शामिल है। इनमें निर्मल और मनोज बाइक पर सवार थे, जबकि पलविंद्र कार में सवार थे। मौके पर पहुंचे घरौंडा के थाना प्रभारी हरजिंद्र सिंह ने बताया कि हादसे में दो दर्जन के करीब लोग घायल हुए है। सभी के परिजनों को सूचना कर दी गई है। वहीं क्षतिग्रस्त वाहनों को घरौंडा थाना में लाया गया है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

जेल में नहीं मिला टीवी, नाराज रामपाल शिकायत लेकर पहुंचा हाई कोर्ट

मेयर चुनाव: चंडीगढ़ नगर निगम में तीनों सीटों पर BJP का कब्जा

आॅनर किलिंग : बेटी को मारकर शव को जलाया, पुलिस ने अधजला शव लिया कब्जे में