स्कूल न्यूज

पेंटिंग प्रतियोगिता में सचिन, स्नेहा व नेहा ने मारी बाजी

आदमपुर (अग्रवाल)
श्री कृष्ण प्रणामी सीनियर सैकेंडरी स्कूल में गुरुवार को विद्यार्थियों को प्रोत्साहित करने के लिए पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन विद्यालय निदेशक गुलाब सिंह शर्मा के दिशा-निर्देशन में किया गया। जिसमें सैंकड़ों विद्यार्थियों ने भाग लिया। प्रतियोगिता के दौरान किसी बच्चे ने पर्यावरण संरक्षण को तवज्जों दी तो किसी ने जल संरक्षण की ओर ध्यान आकृष्ट किया।

जीवन आधार जनवरी माह की प्रतियोगिता में भाग ले…विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीत सकते है हर माह नकद उपहार के साथ—साथ अन्य कई आकर्षक उपहार..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

इसके अलावा बच्चों ने बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ को लेकर सुंदर पेंटिंग बनाकर जागरूक करने का भी कार्य किया। प्राचार्य बसंत उमेद सिंह ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम से विद्यार्थियों को एक मंच मिलता है और वे अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर पाते हैं। उन्होंने कहा कि आजकल के बच्चों में रचनात्मकता देखी जाती है जो वे पेंटिंग के माध्यम से अपनी सभी बातें कह देते हैं। प्रतियोगिता में 9वी कक्षा के सचिन ने प्रथम, स्नेहा ने द्वितीय एवं नेहा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। विजेताओं को निदेशक गुलाब सिंह शर्मा व प्राचार्य बसंत उमेद सिंह ने सम्मानित किया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

CBSE 10वीं में भी शांति निकेतन स्कूल का रहा शत प्रतिशत परिणाम

Jeewan Aadhar Editor Desk

मदर्स प्राइड कॉन्वेंट स्कूल में हिंदी दिवस पर हुई विचार गोष्ठी

Jeewan Aadhar Editor Desk

8 जून को आयेगा 10वीं का रिजल्ट, नहीं होगा विज्ञान का पेपर