फतेहाबाद

लिफ्ट देकर व्यपारियों से करते थे लूटपाट, सीआईए की चौकसी से धरा गया पूरा गिरोह

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
शहर के भूना रोड पर पशु व्यापारियों के साथ लूटपाट करने वाले गैंग को रविवार देर शाम सीआईए ने पकड़ा है। गैंग को पकडऩे के लिए सीआईए सुबह से पशु मेले में जाल बिछाए हुई थी। मौके से पुलिस ने तीन आरोपियों को काबू किया है, आरोपियों के पास एक इनोवा गाड़ी भी बरामद की है।
वारदात को अंजाम देने वाला मुख्य आरोपी फरार है। गिरफ्तार किए गए ऐलनाबाद निवासी मेजर सिंह, भगवान सिंह, रविंद्र उर्फ बिल्लू को पुलिस सोमवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी। पुलिस का कहना है कि इनकी गिरफ्तारी से कई खुलासे होने की उम्मीद है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

डीएसपी जगदीश चंद्र ने बताया पिछले सप्ताह मेले में भैंस बेच कर जा रहे भूथनकलां निवासी एक युवक से झलनियां के पास लिफ्ट के बहाने लूट हो गई थी। शहर थाना में मामला दर्ज किया गया। बदमाशों को पकडऩे के लिए रविवार को सीआईए ने प्रभारी अनूप की मौजूदगी में जाल बिछाया। रविवार को मेले में चार लोग संदिग्ध हालत में घूम रहे थे। ये लोग उन पर निगरानी रख रहे थे जो पशु बेच रहे थे। पुलिस ने तीन लोगों को मौके से शक के आधार पर काबू कर लिया, जबकि एक युवक जिसकी पहचान राजकुमार के रुप में हुई है, वह मौके से फरार हो गया। सीआईए ने शक के आधार पर पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होंने दो वारदातें कबूली है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

भारतीय संविधान ने सभी वर्गों को दिया समान अधिकार : डॉ. बांगड़

डेरा प्रमुख पर कल आयेगा फैसला, फतेहाबाद में लगी धारा 144

महिलाओं ने लिए लाखों रुपयों के चेक..राशि निकलवाई.. और अब मामला दर्ज