फतेहाबाद

महिला की मीठी बातें पड़ी सुधीर को भारी, रेप के मामले फंसाने की धमकी देकर मांगे 5 लाख रुपए


फतेहबाद (साहिल रुखाया)

फोन पर महिला के साथ दोस्ती करना एक युवक को काफी भारी पड़ गया। महिला ने युवक को अपने घर पर बुलाया और फिर रेप के आरोप में फंसाने की धमकी देते हुए युवक से 5 लाख रुपए की मांग की। बाद में सुधीर कुमार ने पुलिस को मामले की शिकायत की। पुलिस ने शिकायत मिलने पर तुरंत कार्रवाई करते हुए 2 महिलाओं सहित चार आरोपियों को हिरासत में ले लिया। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।

ये था मामला
गांव धांगड़ निवासी सुधीर कुमार के पास कुछ समय पहले एक महिला का फोन आया, इसके बाद दोनों में दोस्ती हुई। फोन पर हुई दोस्ती को परवान चढ़ाने के लिए महिला ने सुधीर को फतेहाबाद के कीर्ति नगर स्थित अपने घर में मिलने को बुलाया। महिला के बुलावे पर सुधीर बाइक लेकर उसके घर पहुंच गया। घर पहुंचने पर महिला ने सुधीर की अच्छी खातिरदारी की और बाद में उसके साथ जबरदस्ती करने लगी। इस पर सुधीर वहां से भागने लगा। लेकिन उसी समय 1 महिला सहित 4 व्यक्ति आ गए और सुधीर को पकड़ लिया। इन्होंने सुधीर का पर्स, मोबाइल और बाइक छीन लिया। बाद में इन पांचों से सुधीर से 5 लाख रुपए देने की मांग की। इन लोगों ने सुधीर को धमकी दी कि वह उन्हें 5 लाख रुपए नहीं देगा तो रेप के मामले में जेल भिजवा देंगे। सुधीर 5 लाख रुपए देने की हामी भरते हुए मौके से निकला और पुलिस थाने में जाकर पूरे मामले की जानकारी दी। पुलिस ने सुधीर के बताए ठिकाने पर छापेमारी करके 4 लोगों को हिरासत में ले लिया, जबकि एक मौके से फरार हो गया। जीवन आधार न्यूज पोर्टल के पत्रकार बनो और आकर्षक वेतन व अन्य सुविधा के हकदार बनो..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

क्या बाले पुलिस अधिकारी
डीएसपी रविंद्र तंवर ने बताया कि कीर्ति नगर निवासी सुखविंद्र कौर ने एक गैंग बना रखा था। वह गैंग की मुखिया थी। उसने सुधीर को फोन पर अपनी बातों में फंसाया और फिर घर पर बुलाकर रेप के झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर उससे 5 लाख रुपए की मांग की। इस मामले में उसका साथ गुरमीत कौर नामक महिला भी दे रही थी। इसके अलावा भपेंद्र और दो अन्य युवक इस गैंग में शामिल थे। पुलिस ने सुखविंद्र कौर, गुरमीत कौर, भूपेंद्र व एक अन्य युवक को हिरासत में ले लिया, जबकि एक अन्य मौके से फरार हो गया। उन्होंने बताया कि सुधीर का नंबर सुखविंद्र के पास कैसे आया और कितने लोगों ने इस गैंग ने अपना शिकार बनाया है, ये सब जांच के दौरान सामने आयेगा। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
शुक्रवार को कोर्ट में करेंगे पेश
डीएसपी रविंद्र तंवर ने बताया कि आरोपियों का मेडिकल करवाकर शुक्रवार को अदालत में पेश किया जायेगा। पुलिस आरोपियों का रिमांड मांगेगी, ताकि सुधीर से छीना गया समान बरामद किया जा सके और इस बात का पता लगाया जा सका कि क्या पहले भी इस गैंग ने किसी को अपने चुंगल में फंसाया है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

राजकीय बहुतकनीकी धांगड़ में दो दिवसीय खेल व सांस्कृतिक कार्यक्रमों का शुंभारभ

154 विभाग के कर्मचारी गए हड़ताल पर, 31 को सीएम का हो सकता है विरोध

शराब फिर बनी घरेलू कलह और हत्या का कारण— पति ने की उर्मिला की निर्मम हत्या video