फतेहाबाद

सुबह दर्ज करवाया लूट का मामला..पुलिस जांच में निकला हनीट्रैप से जुड़ा

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
हिसार के एसबीआई बैंक में तैनात कर्मचारी अशोक कुमार सेठी का फतेहाबाद में बदमाशों ने लिफ्ट लेने के बहाने अपहरण कर लिया। बदमाश पिस्तौल दिखाकर रतिया रोड पर बूटाराम डिपो के पास एक मकान में ले गए, वहां पर मारपीट करने के बाद गाड़ी में एसबीआई रोड पर एटीएम से 47 हजार रुपये निकालने के बाद पांच लाख रुपये मांगे। बाद में बैंक कर्मचारी को हिसार में उसके घर ले जाकर 20 हजार रुपये लेकर फरार हो गए। घटना की सूचना देर रात को सदर पुलिस को दी गई। सदर पुलिस शिकायतकर्ता को लेकर मामले की जांच करती रही लेकिन बदमाशों को सुराग नहीं लगा।
अलसुबह सदर थाना में मामला दर्ज किया गया लेकिन घटना शहर में होने के कारण रविवार देर शाम को मामला शहर थाना में भेज दिया गया। देर शाम तक पुलिस की अलग-अलग टीमें जुटी रही लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लगा। लेकिन इसी दौरान मामले में एक नया मोड़ आ गया। पुलिस की जांच में आया कि यह मामला हनीट्रैप से जुड़ा हुआ है। एक महिला ने कर्मचारी को फोन करके बुलाया था, इसके बाद ब्लैकमेलिंग की गई। हालांकि पुलिस मामले में अभी हनीट्रैप की बात दबी जुबान में कर रही है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

ध्यान रहे, हिसार के कैमरी रोड निवासी एवं एसबीआइ बैंक में तैनात कर्मचारी अशोक कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि वह बीघड़ में अपने ससुराल में आया हुआ था। शनिवार देर शाम को बीघड़ से वापस हिसार के लिए अपनी कार में चला। रास्ते में गांव बीघड़ से ही एक लड़के ने लिफ्ट ले ली। गाड़ी में बैठने के बाद पिस्तौल की धमकी देकर फतेहाबाद की तरफ मुड़वा लिया। शहर फतेहाबाद में थाना रोड पर लेफ्ट साइड की तरफ मुड़वा लिया तथा बुटाराम की दुकान के पास गाड़ी खड़ी करवाकर एक साथ लगती गली में ले जाकर मकान के चौबारे में ले गए। इस दौरान पीछे मोटरसाइकिल पर आए युवक ने कमरा बंद करके पीटना शुरू कर दिया। युवकों ने रुपयों की मांग की।
बाद में एक युवक मोटरसाइकिल पर बैठाकर एसबीआई मेन रोड फतेहाबाद की ब्रांच पर ले गए। यहां पर युवकों ने क्रेडिट व डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करके दस-दस हजार, बीस हजार व सात हजार निकलवा लिए। सेठी ने बताया कि आरोपियों ने धमकी दी कि शोर मचाया तो गोली मार देंगे। आरोपियों ने खाली चेक पर हस्ताक्षर भी करवाकर ले लिए। इसके बाद युवकों ने सफेद रंग की कार मंगवा ली और पांच लाख रुपये की मांग की। फिर कार से हिसार ले गए। हिसार में घर ले जाकर हथियार दिखाकर 20 हजार रुपये लेकर फरार हो गए। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी गई।
सुबह सदर में तो शाम को सिटी में दर्ज हुआ मामला :
सूचना के बाद सदर पुलिस शिकायतकर्ता को लेकर घूमती रही। सुबह सदर पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ मामला मारपीट, अपहरण, लूट, शस्त्र अधिनियम के तहत दर्ज किया। सदर थाना प्रभारी रूपेश कुमार मामले की जांच करते रहे। लेकिन जांच में घटना शहर फतेहाबाद से जुड़ी मिली। इसके बाद मामले को शहर थाना में ट्रांसफर कर दिया गया।

मामला पहले सदर थाना में दर्ज हुआ था, बाद में जांच के बाद पाया गया कि घटना फतेहाबाद शहर में हुई है। मामला संदिग्ध है और हनीट्रेप से जुड़ा सामने आ रहा है। जल्द ही खुलासा किया जाएगा।
सुरेंद्र कंबोज, शहर थाना प्रभारी फतेहाबाद

हनीट्रैप से जुड़ा मामला, सोमवार को कर सकती है पुलिस खुलासा
देर शाम को डीएसपी जगदीश कुमार ने बताया कि मामला अभी संदिग्ध है। जांच में सामने आया है कि बैंक कर्मचारी ने डर से व मानसिक परेशानी में बयान दिए हैं। यह मामला हनीट्रैप से जुड़ा हुआ है। कर्मचारी को महिला ने बुलाया था और वहां पर वीडियो बना ली गई। इसके बाद दो युवकों ने वारदात को अंजाम दिया। सोमवार को मामले में खुलासा किया जाएगा।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

थाने में फोन करके बोला,’भुजी के 70 रुपए मांग है आहता संचालक..पुलिस भेजो’

नए टैंकरों के पुराने टायर, नगर परिषद से झाड़ा पल्ला, सांसद नीधि से मिले थे टैंकर

Jeewan Aadhar Editor Desk

सेनेटाइजर, मास्क की स्टोरेज व कालाबाजारी पर होगी कार्रवाई : एसडीएम

Jeewan Aadhar Editor Desk