हिसार

सेवानिवृत होने वालों को जाट समाज कर्मचारी कल्याण संघ ने किया सम्मानित

हिसार,
जाट समाज कर्मचारी कल्याण संघ की बैठक प्रधान धर्मबीर कालीरामन की अध्यक्षता में हुई। बैठक में सेवानिवृत होने वाले सतपाल मोर, गुलाब सिंह सिहाग, रामकुमार मलिक, सतपाल सांगवान व सतबीर चहल को स्मृति चिन्ह व शॉल भेंट करके विदाई सम्मान दिया गया व उनके सुखद भविष्य की कामना की गई। साथ ही दो मिनट का मौन रखकर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी व अन्य शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

महासचिव सुभाष फोगाट ने बताया कि बैठक में बुजुर्ग महिलाओं की दौड़ में प्रथम स्थान पाने वाली श्रीमती मन्नू मलिक को भी स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। प्रधान धर्मबीर कालीरामन ने बताया कि बैठक में चौ. चरण सिंह की पुण्यतिथि पर एक रक्तदान शिविर लगाने का फैसला भी लिया गया। उन्होंने कहा कि संगठन गैर राजनीतिक व सामाजिक संगठन है और यह केवल समाज हित के लिए काम करता रहेगा।

पार्ट टाइम नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 70 हजार 900 रुपए तक की मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

इस अवसर पर नई कार्यकारिणी, जिसमें प्रधान धर्मबीर कालीरामण, उप प्रधान कुलदीप सेवदा, महासचिव सुभाष फोगाट, प्रचार सचिव रामकुमार माचरा, कैशियर निहाल सिंह मदेरणा के अलावा 14 सदस्यीय कार्यकारिणी सदस्य व 5 पूर्व प्रधानों को सलाहकार नियुक्त किया गया। बैठक में पदाधिकारियों व सदस्यों के अलावा अन्य गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित थे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

12वीं कक्षा की छात्रा के साथ घर में घुसकर किया दुष्कर्म

मुक्केबाजी में पदक विजेताओं को किया सम्मानित

आदमपुर : घर में घुसकर महिला के गले पर लगा दी पिस्तोल—जानें फिर क्या हुआ

Jeewan Aadhar Editor Desk