फतेहाबाद

शिक्षकों ने स्कूल बंद करके मांगा टीचर सेफ्टी एक्ट

टोहाना (नवल सिंह)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

यमुनानगर में छात्र द्वारा प्रिंसिपल की गोली मारकर हत्या किए जाने के मामले को लेकर प्रदेशभर के निजी स्कूल हड़ताल पर रहे। टोहाना में हड़ताल का व्यापक असर देखने को मिला। निजी स्कूलों के अध्यापकों ने लघुसचिवालय में उपमण्ड़ल अधिकारी के कार्यालय में पहुंच कर उन्हें ज्ञापन सौंपा। इस दौरान उन्होंने टीचर सेफ्टी एक्ट बनाए जाने की मांग को जोरदार ढ़ंग से उठाया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

अध्यापक नेता धर्मपाल सैनी का कहना है यमुनानगर की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। एक टीचर को कार्यालय में जाकर गोली मारना गंभीर विषय है। जिस तरह से विद्यार्थियों की सुरक्षा के लिए एक्ट है, वैसे ही शिक्षक की सुरक्षा के लिए भी एक्ट बनाया जाए। कानून के तहत सजा का प्रवाधान हो। स्कूल संचालक व अध्यापक नेता रणधीर पूनिया ने कहा कि सरकार को चाहिए कि वो शिक्षक के लिए भी टीचर सेफ्टी एक्ट बनाए। जिससे अध्यापक स्वयं को सुरक्षित महसूस कर सके।
भौतिकवाद युग में गुरु—शिष्य के बीच सम्मानजनक रिश्तों में आ रही गिरावट ने शिक्षक वर्ग को सकते में डाल रखा है। इसके चलते वर्तमान समय में टीचर सेफ्टी एक्ट की जरुरत महसूस की जाने लगी है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

नाम पिंकी और धंधा ब्लैक..चढ़ी पुलिस के हत्थे तो खुली पोल—जानें पूरा मामला

Jeewan Aadhar Editor Desk

उपायुक्त बोले, जबरदस्ती तरीके से सप्लाई बाधित करने वालों के खिलाफ प्रशासन दिखाएगा सख्ती

मानसिक परेशानी के चलते फतेहाबाद व जाखल में दो लोगों ने दी जान