हिसार

चिट फंड के माध्यम से रुपये हड़पने वाला छठा आरोपी गिरफ्तार

आदमपुर (अग्रवाल)
एक्सवे नामक फर्जी कम्पनी के माध्यम से रुपये ऐंठने वाले छठे आरोपी फतेहाबाद के बरसीन निवासी विनोद को गिरफ्तार किया है। गौरतलब है कि भिवानी के बहल निवासी विनोद ने 27 नवंबर को केस दर्ज करवाया।
अपनी शिकायत में विनोद ने बताया कि आदमुपर में कुलदीप नामक व्यक्ति से फोन पर उसकी बात हुई। कुलदीप ने उससे कहा कि कोई भी व्यक्ति एक लाख रुपये लगाओ और प्रतिदिन 3500 रूपये 150 दिन तक प्राप्त करों। एक्सवे कम्पनी के डायरेक्टर कुलदीप और रामबिलास ने बहला फुसला कर 25 अगस्त 2018 से 2 सितम्बर 2018 तक कैश एवं आनलाईन 8 लाख 90 हजार रुपये आरोपियों के खातें में ट्रांस्फर कर दिये। कुलदीप व सुनील दोनों अंकाऊट हेड थे। जिन्होनें कहा कि कम्पनी में पैसे भेजते रहों और भेजे हुए पैसों की डिटेल बताते रहो। आपकी आईडी कम्पनी में लगाता रहूंगा।
सुनील ने कहा की सारे रुपयों की जिम्मेदारी मेरी है। इस प्रकार आरोपियो ने धोखाधड़ी करके शिकायतकर्ता विनोद के कुल 11 लाख 60 हजार रूपये कम्पनी में लगवा दिये। पुलिस द्वारा तफतीश करने पर चंदन नगर हिसार निवासी कुलदीप, मोठसरा निवासी सुनील, मल्लापुर निवासी रामबिलास और आदमपुर निवासी सुनील व हरीसिंह को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

Related posts

हिसार में 5 चोर..1 घंटा..तिजोरी काटकर 50 तोला सोना, 3 किलो चांदी और 7 लाख की नगदी ले उड़े

एटीएम का पासवर्ड पूछकर टीचर दंपति को लगाया 35 हजार का चूना

सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाएगा हरपथ हरियाणा मोबाइल एप, फोटो डालते ही जाएगा विभाग के पास

Jeewan Aadhar Editor Desk