हिसार

सालासर से दर्शन करके लौट रहे युवक की सड़क दुर्घटना में मौत

हिसार (कुलश्रेष्ठ)
कैथल के समीप किठाना गांव से सालासर दर्शन करके लौट रहे युवकों की कार से अन्य कार की टक्कर होने पर एक युवक की मौत हो गई, जबकि कार में सवार चार युवक घायल हो गए। हादसा आज सुबह राजगढ़ रोड पर बाईपास केे नजदीक हुआ। राहगीरों की मदद से सभी घायलों को एम्बुलैंस की मदद से सिविल अस्पताल लाया गया, जहां हालत गंभीर होने के चलते परिजन उन्हें शहर के एक निजी अस्पताल में ले गए। वहीं हादसेे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इस हादसे में गांव किठाना निवासी 30 वर्षीय कुलबीर की मौत हो गई, जबकि कार में ही सवार बलकार, सतीश, सुशील व राजेन्द्र हैं।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

गांव किठाना निवासी बलकार ने बताया कि वे बीते दिन गांव से सालासर दर्शन के लिए गए थे। आज सुबह वे सालासर धाम से लौट रहे थे। सुबह करीबन 11 बजे जब वे राजगढ़ रोड पर स्थित बाईपास के नजदीक पहुंचे और सामने गलत साइड से आ रही एक कार ने उनको टक्कर दे मारी। इस दौरान कार में अगली सीट पर सवार कुलबीर की मौत हो गई और अन्य घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से सिविल अस्पताल लाया गया।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

केंद्रीय पर्यावरण मंत्री डॉ. हर्षवर्धन से मिले सहजानंद नाथ

Jeewan Aadhar Editor Desk

युवा व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने अपने घरों के छत पर भीषण गर्मी में पक्षियों के लिए पानी व दाना रखे : अखिल गर्ग

रामपुरा मोहल्ला के गीता भवन में कोरोना वेक्सीनेशन शिविर एक जुलाई को : डा. योगेश बिदानी