स्कूल न्यूज

राज्यस्तरीय प्रतियोगिता की विजेता टीम में शामिल बेटियों का किया सम्मान

आदमपुर (अग्रवाल)
बेटियां किसी से कम नहीं है। बेटियों को आदर्श मानकर वह लोग उनसे प्रेरणा ले जो बेटियों को अपने परिवार के ऊपर बोझ समझते हैं। क्योंकि बेटियां अब बोझ नहीं बल्कि सिर का ताज बन चुकी है। आदमपुर की बेटियों ने पुलिस विभाग द्वारा आयोजित राज्यस्तरीय रोड सेफ्टी क्विज में पहली बार भाग लेते हुए परचम लहरा दिया। आदमपुर गुरु जम्भेश्वर सीनियर सैकेंडरी स्कूल की विजेता टीम में शामिल छात्रा पूजा, रेणु व ज्योति का बुधवार को नकद राशि देकर सम्मानित किया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

अम्बाला में आयोजित इस राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में प्रदेश के 8 रेंज की टीमों ने भाग लिया। जिसमें लेवल-3 में हिसार रेंज का प्रतिनिधित्व करते हुए स्कूल की छात्राओं ने कड़े मुकाबले में प्रथम स्थान प्राप्त किया। विजेता टीम में शामिल छात्राओं को चेयरमैन बुलसिंह बिश्नोई, राजाराम खिच्चड़, हिसार बिश्नोई सभा के प्रधान प्रदीप बैनीवाल, बंसीलाल राड़, भगवानदास फुरसानी व प्राचार्य रणवीर सिंह डारा ने सम्मानित किया। अतिथियों ने कहा कि ग्रामीण आंचल की छात्राओं ने साबित कर दिया है कि प्रतिभाएं केवल शहरों में ही नहीं है बल्कि गांवों में भी बस्ती है।

आईपीएस मुरतीधर शर्मा’तालिब’ द्वारा लिखित किताब ‘हासिल—ए—सहरा नवर्दी’ खरीदने के लिए यहां क्लिक करे।

इस दौरान स्कूल कमेटी ने शाल ओढ़ाकर परीक्षा इंजार्च ए.एस.आई. साहबराम को सम्मानित किया। पुलिस विभाग की ओर से तीनों छात्राओं को 1-1 लैपटॉप और ट्राफी देकर सम्मानित किया गया। प्राचार्र्य डारा ने बताया कि शनिवार को कस्बे में विजेता टीम का विजयी जुलूस निकाला जाएगा। इस मौके पर डा.रामकुमार, छबीलदास कालीराणा, बलजीत सिंह, कश्मीरीलाल शर्मा, रामप्रकाश मेहला, गोविंद राम, लीलूराम जाजूदा, मुकेश शर्मा, बलवंत कल्याणा, श्यामसुंदर आदि मौजूद रहे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

प्रणामी स्कूल में विश्व पर्यावरण दिवस पर किया गया पौधारोपण

प्रणामी स्कूल में नींबू रेस व रस्सा कस्सी प्रतियोगिता का आयोजन

पृथ्वी दिवस पर बताई पेड़-पौधों की महता