हिसार

बजट में किसी वर्ग के लिए कुछ नहीं : पूनिया

हिसार,
कांग्रेस नेता वजीर सिंह पूनिया ने केन्द्र सरकार द्वारा पेश किये गए बजट को हर वर्ग का विरोधी बताया है। उन्होंने कहा कि धरातल पर कुछ करने की बजाय हर वर्ग के लिए झांसों के सिवाय बजट में कुछ नहीं है और केन्द्र सरकार जनता को आंकड़ों के भंवरजाल में उलझाये रखना चाहती है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

एक बयान में वजीर सिंह पूनिया ने कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार पिछले चार वर्षों से जनता को लोक-लुभावनी बातों के बल पर गुमराह कर रही है। अपने पांचवे बजट में भी वित्त मंत्री अरूण जेटली जनता के किसी वर्ग के हित में कुछ नहीं कर पाये, जो भाजपा सरकार की नाकामी को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि किसानों, बुजुर्गों व महिलाओं के हित में काफी कुछ करने का दावा बजट में किया गया है, लेकिन भाजपा बताए कि धरालत पर क्या है। यह पहली बार नहीं है कि भाजपा ने जनता को सब्जबाग दिखाये हैं बल्कि सत्ता में आने के बाद, यहां तक कि सत्ता में आने से पहले से ही भाजपा जनता को सब्जबाग दिखा रही है, जिस वजह से जनता को गुमराह करके भाजपा ने देश व प्रदेश की सत्ता हथियाई।
जीवन आधार फरवरी माह की प्रतियोगिता में भाग लेकर विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीत सकते है हजारों रुपए के इनाम…अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
वजीर सिंह पूनिया ने कहा कि भाजपा सरकार पिछले तीन वर्षों से जनता पर टैक्सों का बोझ थोपती आ रही थी। जनता को उम्मीद थी कि इस बार आयकर में कुछ राहत मिलेगी, वहीं सरकार पेट्रोल, डीजल के बढ़ते बेहताशा दामों पर अंकुश लगाने की दिशा में भी कुछ कदम उठाएगी, परंतु मोदी सरकार सिर्फ और सिर्फ लोगों को गुमराह करने के लिए झूठे दावे करती है। रेलवे के लिए सरकार ने 1 लाख 48 हजार करोड़ रूपए आबंटित किए हैं, परंतु पिछले बजट की ऐसी अनेक घोषणाएं हैं, जिन पर अभी तक काम भी शुरू नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार केवल आंकड़ों के चक्कर में जनता को गुमराह कर रही है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

आदमपुर : कोरोना संक्रमण के चलते महिला ने तोड़ा दम

चलते आॅटो में युवती के साथ दुराचार, हिसार में युवती साथ हुई दरिंदगी

हरियाणा कलस्टर खो खो टुर्नामेंट रविवार से डीपीएस में