हिसार

केन्द्र का बजट पूर्ण रूप से किसान विरोधी : सलेमगढ़

हिसार,
हरियाणा पैट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन ने केंद्र सरकार के अंतिम पूर्ण बजट में डीजल व पैट्रोल के बढ़ते दामों में कोई राहत न देने पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए बजट को पूरी तरह से किसान विरोध करार दिया है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

एसोसिएशन के जिला प्रधान राजकुमार सलेमगढ़ ने कहा कि पैट्रोल व डीजल में राहत न देकर केंद्र सरकार ने दर्शा दिया है कि उसे आम व्यक्ति व किसानों के हितों से कोई सरोकार नहीं है। उन्होंने कहा कि डीजल एक आम उपभोग की वस्तु है, जिससे पूरी अर्थवस्था प्रभावित होती है। विशेष तौर पर डीजल के रेट बढऩे से सबसे अधिक मार किसान वर्ग पर पड़ रही है और आम उपभोग की वस्तुओं की कीमत में भी इसका प्रभाव पड़ता है। भले ही केंद्र सरकार अपने बजट को किसान हितैषी करार दे रही हो, लेकिन किसानों का भला तभी होगा, जब डीजल के रेट कम होंगे। यहां तक की किसानों के मामले में एक अलग पॉलिस होनी चाहिए, तभी किसानों की फसल लागत कम होगी। केंद्र सरकार कह रही है कि किसानों का लोन सस्ता दे रही है, लेकिन जब किसानों के पास जमीन हीं नही बचेगी तो वह कैसे अपना व अपने परिवार का जीवन यापन करेगा।

जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

दुनिया भर में 50 लाख लोग संग्रहणी से पीड़ित

सारंगपुर गांव के सरपंच से रिश्वत लेने वाले ग्राम सचिव को 4 साल की सजा, 10 हजार जुर्माना

Jeewan Aadhar Editor Desk

10 नवंबर को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

Jeewan Aadhar Editor Desk