हिसार

सोनाली ने संभाला हरियाणा कला परिषद की हिसार की क्षेत्रीय निदेशक का कार्यभार

हिसार,
भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष एवं राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य सोनाली सिंह फोगाट ने हरियाणा कला परिषद की हिसार की क्षेत्रीय निदेशक (रिजनल डायरेक्टर) के रूप में कार्यभार संभाल लिया है। कार्यभार संभालने के अवसर पर मुख्यमंत्री के विशेष सचिव राजेश गोयल, परिषद के वाइस चेयरमैन सुदेश शर्मा, निदेशक अनिल कौशिक, भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेशाध्यक्ष निर्मल बैरागी, महामंत्री सुनीता डांगी व मीना चौहान, उपाध्यक्ष महेन्द्रा चौहान व सुनीता लोहचब, हरियाणा महिला आयोग की अध्यक्ष प्रतिभा सुमन, पंचकूला जिला अध्यक्ष परमजीत कौर, रूकेश ढाका, वतन ढाका, साहिल लाठर सहित अनेक अधिकारी, गणमान्य व्यक्ति व महिला मोर्चा व महिला आयोगसे जुड़ी पदाधिकारी उपस्थित थीं।
कार्यभार संभालने के अवसर पर सोनाली सिंह ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल, परिषद के चेयरमैन एवं शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा, उपाध्यक्ष सुदेश शर्मा एवं पार्टी नेतृत्व का आभार जताया और कहा कि उन्हें जो जिम्मेवारी सौंपी गई है, उस पर वे खरा उतरने का प्रयास करेंगी। अपने कार्य के दौरान वे परिषद से जुड़ी गविधियों को आगे बढ़ाएंगी और कलाकारों को प्रोत्साहित करके प्रदेश की संस्कृति का परचम फहराने का प्रयास करेंगी। उन्होंने कहा कि हरियाणवी संस्कृति की हमेशा दूर-दूर तक पहचान रही है और हर जगह हमारी संस्कृति ने धूम मचाई है, लेकिन पूर्व की सरकारों में इस तरफ कोई ध्यान नहीं दिया गया, जिस वजह से हरियाणवीं संस्कृति थोड़ी पिछड़ गई लेकिन मौजूदा सरकार ने हरियाणवी संस्कृति के प्रचार-प्रसार के लिए अनेक कदम उठाएं हैं, जिससे हमारी संस्कृति का डंका फिर से दूर-दूर तक बजेगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में हरियाणा एक-हरियाणवी एक के नारे को सार्थक करते हुए प्रदेश का विकास कर रही है तो हमारा भी फर्ज बनता है कि प्रदेश के विकास में अपना पूरा योगदान दें।
ज्ञात रहे कि पिछले दिनों हरियाणा कला परिषद के उपाध्यक्ष सुदेश शर्मा की ओर से उन्हें नियुक्ति पत्र जारी किया गया था, जिसके तहत उन्हें उन्हें हरियाणा कला परिषद का हिसार का क्षेत्रीय निदेशक बनाया गया है। फिलहाल प्रदेश में चार क्षेत्रीय निदेशक ही नियुक्त किये गए हैं, जिनमें महेश जोशी को गुरूग्राम, संजय भसीन को अंबाला, गजेन्द्र फोगाट को रोहतक व सोनाली सिंह फोगाट को हिसार का क्षेत्रीय निदेशक बनाया गया है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

माता वैष्णों देवी सेवा समिति पटेल 6 हजार लोगों तक पहुंचा रहा भोजन

6 जुलाई 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

गौपुत्र सेना अग्रोहा ने बेसहारा गोवंश के लिए पानी की टंकियां रखवाई