हिसार

आदमपुर में शिव कॉलोनी में फांसी लगाकर की आत्महत्या

आदमपुर (अग्रवाल)
पिता-पुत्र में घरेलू मामले में बहस हुई और पुत्र के घर छोड़कर जाने पर मानसिक परेशानी में पिता ने बीती देर रात फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। घटना आदमपुर मंडी स्थित शिव कॉलोनी की है, जहां मूलरूप से नेपाल के जिला बैताड़ी निवासी 45 वर्षीय कृष्ण पंडित पिछले काफी समय से यहीं किराए पर रह रहे हैं। व्यक्ति की मौत का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव का सिविल अस्पताल में आज पोस्टमार्टम करवाया गया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

मृतक की पत्नी गंगा पंडित नेे बताया कि 25 जनवरी को उनके पति कृष्ण और बेटे लोकराज में घरेलू बात पर बहस हो गई। बहस ज्यादा बढ़ी तो लोकराज ने घर छोडऩे की धमकी दी। कृष्ण पंडित द्वारा बेटे की इस धमकी पर उसे कुछ नहीं समझाया और 26 जनवरी को लोकराज घर से निकल गया। मृतक की पत्नी ने बताया कि बेटे के घर छोड़कर जाने केे बाद से ही कृष्ण बहुत परेशान रहने लगा। मानसिक रूप से परेशानी के चलते उसने बीती देर रात कमरे में खिड़की के साथ चुन्नी बांधकर गले में फंदा लगा लिया। पत्नी गंगा को इस घटना का अल सुबह पता चला और पुलिस को सूचना दी गई।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

भगवान परशुराम जन सेवा समिति ने लाला लाजपत राय जयंती मनाई

हिसार में सीवरेज ने ले ली फिर एक सफाई कर्मचारी की जान

Jeewan Aadhar Editor Desk

शर्मा परिवार ने घर में पौधा लगाकर पार्क को भेंट किया