पानीपत हरियाणा

संदिग्ध मामला : विवाहिता ने फंदा लगाकर दी जान..आरोपी ने रेलगाड़ी के आगे कूद की आत्महत्या

पानीपत(प्रवीण भारद्वाज)
वधावा राम कालोनी में जेठ के साले द्वारा छेड़छाड़ से आहत एक महिला ने फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। वहीं, घटना के कुछ ही देर बाद सूचना आई कि छेड़छाड़ करने वाले युवक ने भी सेक्टर-6 के पास ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। महिला व युवक की मौत की सूचना क्षेत्र में जंगल की आग की तरह फैल गई और भारी संख्या में लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। इन मामलों को लेकर मौजूद भीड़ में चर्चाओं का बाजार गर्म रहा। फंदे पर लटकी महिला की सूचना मिलते ही थाना किला व एफ.एस.एल. की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जानकारी के अनुसार वधावा राम कालोनी में 21 वर्षीय प्रियंका अपने पति संजय व 2 साल के बेटे राघव के साथ रहती थी। इसी मकान के ऊपर वाले हिस्से में प्रियंका का जेठ टीनू अपने परिवार के साथ रहता था। टीनू के घर में उसके परिवार के साथ-साथ उसका 24 वर्षीय साला गगन वासी खेड़ा खेमावती भी पिछले 2-अढ़ाई साल से रह रहा था। संजय ने रोते-रोते बताया कि शुक्रवार सुबह जब वह अपने काम पर चला गया तो उसके पास पत्नी प्रियंका का फोन आया। प्रियंका ने उसे बताया कि गगन ने उसके साथ छेड़छाड़ की है। संजय ने बताया कि उसने अपनी पत्नी को सांत्वना दी तथा शीघ्र घर पहुंचने की बात कही।

करीब 15 मिनट बाद ही वह घर पहुंच गया। वहां जाकर उसने पाया कि उसके घर के बाहर लोगों की भीड़ जुटी हुई है। यह देखकर वह बुरी तरह घबरा गया और दौड़कर अंदर गया। वहां का दृश्य देखकर वह सन्न रह गया। पत्नी प्रियंका का शव फंदे पर झूल रहा था। इस घटना की सूचना तुरंत थाना किला पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और एफ.एस.एल. की टीम को भी मौके पर बुला लिया। इधर, पुलिस जांच में लगी ही हुई थी कि टीनू के मोबाइल पर जी.आर.पी. से फोन आया कि सैक्टर-6 के पास रेल ट्रैक पर गगन नाम युवक का शव पड़ा हुआ है। टीनू ने इस घटना के बारे में अपनी ससुराल में फोन करके सारे मामले की जानकारी दी। इन दोनों मामलों में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है।

3 साल पहले ही हुई थी शादी
राजीव कालोनीवासी महिला प्रियंका की शादी 3 साल पहले वधावा राम कालोनी वासी संजय के साथ हुई थी और उसका 2 वर्ष का एक बेटा राघव है। मृतका का पति डी.जे. का काम करता है।

आधार से हुई युवक की शिनाख्त
दोपहर के समय लघु सचिवालय के पीछे कुछ ही दूरी पर सेक्टर-6 के पास से गुजरने वाली दिल्ली-अम्बाला रेल लाइन पर युवक ने जैसे ही ट्रेन के आगे कूदकर जान दी। मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई, तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम को हादसे की सूचना दी गई। रेल ट्रैक पर 24 वर्षीय युवक का शव होने की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे जी.आर.पी. के जोगेंद्र ने बताया कि उन्हें मृतक की जेब से आधार कार्ड, ए.टी.एम. कार्ड व मोबाइल मिला। मोबाइल में युवक ने अपने जीजा का नम्बर सेव किया हुआ था। उन्होंने तुरंत घटना की सूचना टीनू को फोन करके दी।

हर रविवार को जाता था घर
मृतक गगन वासी खेड़ा खेमावती, सफीदों जिला जींद पानीपत में अपनी बहन के घर रहता था और यहीं पर एक दवा कम्पनी में एजेंट के तौर पर काम करता था। वह पिछले 2-अढ़ाई साल से वधावा राम कालोनी में अपनी बहन के घर रह रहा था। परिवारजनों ने बताया कि केवल रविवार को ही अपने घर खेड़ी जाता था बाकी दिनों यहां रहता था।

वेद प्रकाश, जांच अधिकारी
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस बयानों के अनुसार जांच कर रही है। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर सरकारी अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। शनिवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

जीएसटी में 28 प्रतिशत टैक्स का स्लेब पूरी तरह खत्म किया जाए – बजरंग दास गर्ग

गैंगरेप : फरीदाबाद की बेटी के दो गुनहगारों को पुलिस ने राजस्थान से दबोचा

हरियाणा में मंगलवार को फिर होगा रोडवेज का चक्का जाम!