हिसार

श्रावकों ने नम आंखों से जैन संतों को दी विदाई, आदमपुर जैन भवन से मुनियों ने किया विहार

आदमपुर (अग्रवाल)
आदमपुर के जैन भवन में पिछले 15 माह से श्रद्धालुओं को धर्मलाभ दे रहे मुनि धर्मचंद पीयूष, मुनि रश्मि कुमार और बाल मुनि प्रियांशु कुमार ने मंगलवार को जयपुर के लिए विहार किया। इस दौरान जैन मुनियों के साथ स्कूली विद्यार्थियों ने कस्बे में नशामुक्ति रैली निकाली। रैली माडल टाऊन से होते हुए अनाज मंडी, एडीशनल मंडी, मैन बाजार, क्रांति चौक हाई स्कूल रोड होते हुए बाइपास पर श्रीकृष्ण प्रणामी स्कूल के पास पहुंची।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

अपने प्रवचन में मुनि धर्मचंद पीयूष ने कहा कि संत तो बहते पानी की तरह आते है और लोगों को सत्य मार्ग पर चलने की शिक्षा देकर अगले पड़ाव की ओर चल पड़ते है। उन्होंने कहा कि आत्म धर्म को नहीं भूलना चाहिए। संतों की तो रीत यही है एक स्थान से प्रीत नहीं है। सभी स्थान संतों के लिए प्रिय होते है और जहां भी जाते है वहीं उनका स्वागत होता है। कार्यक्रम में तेरापंथी सभा, महिला मंडल, तेरापंथ युवक परिषद, अणुव्रत समिति व कन्या मंडल की ओर से विदाई गीत व सामूहिक गीत प्रस्तुत किए गए।


इसके बाद निकाली गई नशमुक्ति रैली में मदर्स प्राइड, शांति निकेतन, गुरु जंभेश्वर, विवेकांनद और बाल भारती स्कूलों के विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया। इस मौके पर जैन तेरापंथी सभा के पूर्व प्रांतीय अध्यक्ष घीसाराम जैन, सभा अध्यक्ष राधेश्याम जैन, व्यापार मंडल के पूर्व प्रधान श्यामलाल जैन, सीताराम शर्मा, जयकुमार जैन, राजेंद्र शर्मा, सूर्यकांत जैन, राकेश शर्मा, संदीप जैन, संदीप मित्तल, सुभाष जैन, राजेश गर्ग, अनिल जैन, अतुल जैन, उमा गोयल, मिनाक्षी बंसल, बरखा, योगिता, कीर्ति, मंजू, उषा, उर्मिला सहित प्रदेश के अलावा पंजाब व राजस्थान से पहुंचे अनेक श्रद्धालु मौजूद रहे।

जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

एसडीएम की बैठक में दो गुटों में दिखे व्यापारी, मौजूदा पदाधिकारियों ने कहा कि जलभराव की समस्या का स्थाई समाधान चाहिए, मुआवजा नहीं

Jeewan Aadhar Editor Desk

बनभौरी धाम ट्रस्ट ने राज्यभर में चलाए सेवा कार्य, जरूरतमंदों को बांटा राशन

Jeewan Aadhar Editor Desk

रोडवेज चालक ने पर्स लौटाकर दिया ईमानदारी का परिचय

Jeewan Aadhar Editor Desk